होम / MS Dhoni: अनंत अंबानी प्री-वेडिंग में DJ Bravo के साथ डांडिया करते दिखे करिश्माई कप्तान, देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni: अनंत अंबानी प्री-वेडिंग में DJ Bravo के साथ डांडिया करते दिखे करिश्माई कप्तान, देखें वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 3, 2024, 2:53 pm IST
MS Dhoni: अनंत अंबानी प्री-वेडिंग में DJ Bravo के साथ डांडिया करते दिखे करिश्माई कप्तान, देखें वायरल वीडियो

ms dhoni v

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni: क्रिकेट की दुनिया में करिश्माई कप्तान के नाम के मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स के नायक एमएस धोनी अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान जामनगर में अपने समय का आनंद ले रहे थे। आकाश अंबानी को पूर्व भारतीय कप्तान को चालें सीखने में मदद करते देखा गया था। धोनी इस कार्यक्रम में मौजूद क्रिकेट जगत के बड़े नामों में से एक हैं। उत्सव के बीच, पूर्व विकेटकीपर को आकाश अंबानी के साथ एक शानदार पल बिताते देखा गया, जिन्होंने कुछ डांडिया स्टेप्स सिखाने के लिए समय निकाला।

डीजे ब्रावो के लिया आनंद

धोनी को अपने पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी ड्वेन ब्रावो के साथ डांस का आनंद लेते हुए भी देखा गया। डांस में धोनी की पत्नी साक्षी भी शामिल थीं। दिन के दौरान, पूर्व भारतीय कप्तान को सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे कुछ शीर्ष बॉलीवुड सितारों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया, जो इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मौजूद हैं।

ALSO READ: इंटर मियामी की जीत में हीरो बनें Messi और Suarez, ऑरलैंडो सिटी को मिली बड़ी हार

धोनी की नजर आईपीएल 2024 ट्रॉफी पर

धोनी की नजरें अब आईपीएल 2024 सीजन पर टिकी होंगी। वह चेन्नई सुपर किंग्स को छठा खिताब दिलाना चाहते हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने पिछले सीज़न के फाइनल के बाद संकेत दिया था कि आगामी अभियान उनका अंतिम अभियान हो सकता है। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी कहा कि धोनी उत्साही हैं और उन्होंने टीम और फ्रेंचाइजी के प्रति अपना जुनून दिखाया है।

ALSO READ: LeBron James ने हासिल किया बड़ा कीर्तिमान, ऐसा करने वाले NBA के इतिहास के पहले खिलाड़ी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT