होम / गाना गाते हुए दिखें CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो, देखें यहां

गाना गाते हुए दिखें CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 5, 2024, 1:21 pm IST
ADVERTISEMENT
गाना गाते हुए दिखें CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो, देखें यहां

Photo: X

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। सप्ताह की शुरुआत में विजाग में सीएसके की देही से हार में अपने सनसनीखेज बड़े प्रदर्शन के बाद, धोनी ने इस बार अपने गायन कौशल के लिए सुर्खियां बटोरीं।ॉ

  • विज्ञापन के दौरान गुनगुनाया संगीत
  • लोकप्रिय संगीत ‘बोले जो कोयल’ गाते दिखे धोनी
  • धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन

गाना गाते दिखे धोनी

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक ई-बाइक के नए विज्ञापन में, एमएस धोनी को फाल्गुनी पाठक का लोकप्रिय चार्टबस्टर ‘बोले जो कोयल’ गाते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि एमएस धोनी ई-बाइक पर अपनी सवारी का आनंद ले रहे हैं और सहजता से ‘बोले जो कोयल’ के अपने संस्करण को पेश कर रहे हैं। ग्रामीण इलाकों में ई-बाइक की सवारी के दौरान धोनी के साथ दो ‘कोयल’ भी होते हैं और यहां तक कि पक्षी भी धोनी के गाने और वाहन की पसंद के प्रशंसक हैं।

IPL में बड़ा रिकॉर्ड हासिल करने करीब Shubman Gill, अगली पारी में कर सकते हैं कमाल

संगीत के जरिये की थी संन्यास की घोषणा

एमएस धोनी पुराने गानों का आनंद लेने के लिए जाने जाते हैं और यहां तक कि उन्हें सीनियर राष्ट्रीय टीम के साथ अपने समय के दौरान कुछ गाते हुए भी देखा गया है। धोनी ने 1976 के बॉलीवुड के गाने “मैं पल दो पल का शायर हूं” के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। दरअसल, धोनी ने अपने खेल के दिनों की तस्वीरों का एक संग्रह शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के लिए पृष्ठभूमि के रूप में अपने पसंदीदा गाने का उपयोग करके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

इंदौर पुलिस ने IPL 2024 सट्टेबाजी रैकेट का किया भंडाफोड़, आठ आरोपी गिरफ्तार

‘बोले जो कोयल’ गाना गाते दिखे धोनी

धोनी के प्रशंसकों के एक वर्ग ने यह भी दावा किया कि विज्ञापन के लेखकों ने चालाकी से ‘बोले जो कोयल’ गाने का इस्तेमाल किया, साथ ही कहा कि इसका इस्तेमाल अतीत में स्टार क्रिकेटर को ट्रोल करने के लिए किया गया था। कई लोग पहले ही इसे आईपीएल 2024 सीज़न का सबसे अच्छा विज्ञापन होने का दावा कर चुके हैं जिसमें विज्ञापन लेखक अपनी रचनात्मकता दिखा रहे हैं और भारतीय क्रिकेटरों के साथ वायरल सामग्री बना रहे हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT