होम / Hardik Pandya Viral Video: मैदान पर जल्द वापसी कर सकते हैं Mumbai Indians के कप्तान हार्दिक पंड्या, यहां देखें वायरल वीडियो

Hardik Pandya Viral Video: मैदान पर जल्द वापसी कर सकते हैं Mumbai Indians के कप्तान हार्दिक पंड्या, यहां देखें वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 28, 2024, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hardik Pandya Viral Video: हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी के करीब हैं। पंड्या, जिन्होंने एक दिवसीय विश्व कप में टखने की चोट के कारण बाहर हो गए थे। पिछले साल शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी वापसी का संकेत दिया था।

यहां देखें वायरल वीडियो

हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले टेस्ट मैच के दौरान एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, ऑलराउंडर पंड्या ने नेट्स में अपने गेंदबाजी कारनामों का प्रदर्शन किया। सफेद गेंद वाले इस खिलाड़ी को नेट्स पर पूरे जोश के साथ गेंदबाजी करते देखा गया। पंड्या ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अपनी वापसी पर भी अपडेट दिया। हार्दिक की नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि तुरंत हिट हो गई है। ऑलराउंडर पंड्या आईपीएल के 2024 संस्करण में मुंबई इंडियंस (एमआई) का नेतृत्व करेंगे।

कही यह बात

“यहां वापस आने के बाद मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं (इस मैदान को) एक मंदिर की तरह मानता हूं, क्योंकि इस मैदान पर मैंने जितनी चीजें सीखी हैं, यह मेरे लिए एक मंदिर की तरह है। इसने मुझे जो सिखाया है वह अमूल्य है।” मेरी यात्रा सचमुच 17 साल पहले इसी मैदान पर शुरू हुई थी। मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा, “मैं आज और हर दिन हरसंभव कोशिश करूंगा।” इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को पहले ही 495k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आईपीएल 2024 के लिए एमआई घर वापसी

टखने की चोट से उबरने के बाद, पंड्या को 2024 सीज़न के लिए गुजरात टाइटन्स से मुंबई इंडियंस में व्यापार किया गया था। एमआई द्वारा ऑल-कैश डील में पंड्या की सेवाएं हासिल करने के बाद, उन्हें मुंबई में रोहित शर्मा के उत्तराधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। ऑलराउंडर 2023 में एकदिवसीय विश्व कप में रोहित के डिप्टी भी थे। पंड्या ने अपने पहले सीज़न में गुजरात टाइटन्स को आईपीएल का गौरव दिलाया। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने कैश-रिच लीग में 123 गेम खेले हैं। दुनिया के सबसे अमीर टी20 टूर्नामेंट में उनके नाम 53 विकेट के साथ 2,300 से अधिक रन हैं। पंड्या ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG: आंकड़ें बताते हैं कि पहले टेस्ट मैच में तय है भारत की हार? जानिए पूरी कहानी

IND vs ENG 1st Test Day 4 Live: भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य, क्रीज पर उतरे भारतीय ओपनर्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.