होम / IPL 2024: MI vs CSK के मुकाबले में Rohit Sharma के लिए मुसीबत बन सकता है यह गेंदबाज, गावस्कर ने कही यह बात

IPL 2024: MI vs CSK के मुकाबले में Rohit Sharma के लिए मुसीबत बन सकता है यह गेंदबाज, गावस्कर ने कही यह बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 14, 2024, 5:19 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: MI vs CSK के मुकाबले में Rohit Sharma के लिए मुसीबत बन सकता है यह गेंदबाज, गावस्कर ने कही यह बात

Rohit Sharma

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, MI vs CSK: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि अगर रोहित शर्मा को पिच से मदद मिलने के बजाय अपने शॉट्स पर सारी ताकत लगानी होगी तो उन्हें थोड़ी परेशानी हो सकती है। रविवार को, रोहित प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई के खिलाफ मुंबई के हाई-वोल्टेज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मुकाबले में एक्शन में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पांच बार रोहित को किया है आउट

वर्तमान में जो मैच फोकस में हैं उनमें से एक रोहित और सीएसके के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के बीच का मैच है। कई विशेषज्ञों का मानना है कि मुस्ताफिजुर अपनी चतुराईपूर्ण गति परिवर्तन से 36 वर्षीय रोहित को परेशान कर सकते हैं। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज ने 2015 के बाद से 20 अंतरराष्ट्रीय खेलों में 5 बार रोहित के सामने बेहतर प्रदर्शन किया है।

गाबा के हीरो Shamar Joseph को मिला डेब्यू का मौका, KKR vs LSG के मुकाबले में दिखाएंगे दम

धीमी गेंदों पर रोहित को परेशानी

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, “जितने भी मैच होते हैं, उनमें आप अक्सर देखते हैं कि सूर्या और रोहित जैसे बल्लेबाजों को गेंद का सतह से बाहर आना पसंद है। और गेंदबाज जितना धीमा होता है, यह उतना ही अधिक कठिन हो जाता है और यही कारण है कि वे ऑफ-स्टंप के बाहर से खेलने की कोशिश करते हैं, स्वीप शॉट खेलने की कोशिश करते हैं और गहरे या 30 मीटर के घेरे के पीछे फंस जाते हैं। तो, यही कुंजी है, ”

मुस्तफिजुर में आत्मविश्वास

गावस्कर ने दिल खोलकर गेंदबाजी करने और अधिक आत्मविश्वास दिखाने के लिए मुस्तफिजुर की भी प्रशंसा की। 4 मैचों में, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 8 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट लिए हैं। तेज गेंदबाज टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपने वीजा मुद्दों को सुलझाने के लिए एक अकेला गेम खेलने से चूक गए, लेकिन फिर से सीएसके की जर्सी पहनने के लिए लौट आए।
“मुस्तफिजुर ने अब तक टूर्नामेंट में जिस तरह से गेंदबाजी की है (वह अद्भुत है)। जिस तरह से वह धीमी गेंद फेंकते हैं, उसी तरह वह धीमी बाउंसर भी फेंकते हैं। वह वास्तव में हमने पिछले एक साल में जो देखा है उससे कहीं बेहतर गेंदबाजी कर रहा है। वह काफी ज्यादा आत्मविश्वासी नजर आ रहे हैं. जो भी हो, वह बिल्कुल अलग और बेहतर गेंदबाज दिख रहा है।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT