होम / मनु भाकर रचाएंगी नीरज चोपड़ा से शादी? सोशल मीडिया पर उठे मांग के बीच निशानेबाज ने दी बधाई

मनु भाकर रचाएंगी नीरज चोपड़ा से शादी? सोशल मीडिया पर उठे मांग के बीच निशानेबाज ने दी बधाई

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 16, 2024, 10:39 am IST

Neeraj Chopra-Manu Bhaker Marriage: मनु भाकर रचाएंगी नीरज चोपड़ा से शादी?

India News (इंडिया न्यूज), Neeraj Chopra-Manu Bhaker Marriage: भारतीय एथलिट नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग फाइनल के साथ 2024 सीजन का समापन किया। डायमंड लीग फाइनल में नीरज 87.86 मीटर के थ्रो के साथ दूसरे स्थान पर रहे। ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने 87.86 मीटर के थ्रो के साथ फाइनल जीता। वहीं, अब सीजन खत्म होने के बाद नीरज चोपड़ा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। जिस पर भारतीय शूटर मनु भाकर ने उन्हें सीजन खत्म होने की बधाई दी। दरअसल, मनु भाकर के बधाई देते ही फैंस ने उनकी शादी को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए।

नीरज ने सोशल मीडिया पोस्ट में क्या लिखा?

बता दें कि, नीरज चोपड़ा ने एक्स पोस्ट कर साल 2024 के बारे में बात की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि जैसे-जैसे 2024 का सीजन खत्म हो रहा है। मैं इस साल में सीखी गई हर चीज को याद कर रहा हूं। सुधार, असफलताएं, मानसिकता और बहुत कुछ। उन्होंने आगे लिखा कि सोमवार को, मैंने अभ्यास के दौरान खुद को घायल कर लिया और एक्स-रे से पता चला कि मेरे बाएं हाथ की चौथी मेटाकार्पल हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। यह मेरे लिए एक और दर्दनाक चुनौती थी। लेकिन अपनी टीम की मदद से मैं ब्रुसेल्स में भाग लेने में सक्षम था।

भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने छुपाई थी ये बड़ी बात, खुलासे के बाद पूरा देश हैरान

भारतीय एथलिट ने लिखा कि यह साल की आखिरी प्रतियोगिता थी और मैं अपने सीजन का अंत ट्रैक पर करना चाहता था। हालांकि मैं अपनी खुद की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ऐसा सीजन था। जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा। अब मैं पूरी तरह से फिट और जाने के लिए तैयार होकर वापसी करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं आप सभी को आपके प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। 2024 ने मुझे एक बेहतर एथलीट और इंसान बनाया है। 2025 में मिलते हैं। जय हिंद!

मनु भाकर ने दी बधाई

मनु भाकर ने इस पोस्ट पर नीरज को बधाई देते हुए लिखा कि 2024 में एक शानदार सीज़न के लिए @नीरज_चोपरा1 को बधाई। आने वाले वर्षों में आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अधिक सफलता की कामना करता हूं। #नीरजचोपड़ा।

इसके बाद फैंस के कमेंट का तांता लग गया। एक यूजर ने पूछ लिया कि शादी कब? इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ऐ-हाय। शुभकामनाएं! एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वैसे आप दोनों एक जोड़ी के तौर पर अच्छे लगेंगे। इसी तरह कई यूजर्स ने मनु भाकर की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

खत्म नहीं हो रहीं कोलकाता के इस स्टार प्लेयर की मुश्किलें, संकट में करियर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
UPSC ने जारी की इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम का नोटिफिकेशन, जानें कितने पदों पर होगी भर्ती
ADVERTISEMENT