होम / पाकिस्तान टीम में चार साल बाद Mohammad Amir की वापसी, नाराजगी की वजह से लिया संन्यास

पाकिस्तान टीम में चार साल बाद Mohammad Amir की वापसी, नाराजगी की वजह से लिया संन्यास

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 12, 2024, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mohammad Amir: तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और ऑलराउंडर इमाद वसीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है। यह जोड़ी हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से वापसी की थी। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों पर जून में टी20 विश्व कप से पहले चयन पर विचार किया जाना था।

इरफान खान का बयान

बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम में मुहम्मद इरफान खान और उस्मान खान के रूप में दो अनकैप्ड बल्लेबाज भी हैं। हाल ही में संपन्न पाकिस्तान सुपर लीग में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद दोनों खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में जगह मिली है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, मुहम्मद इरफान खान ने कहा, “मैं पूरी लगन से काम करने और कप्तान और चयनकर्ताओं द्वारा मुझ पर दिए गए भरोसे के लायक खुद को साबित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। “न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में चुने जाने पर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम में जगह बनाना मेरे खेल में किए गए समर्पण और प्रयास का प्रमाण है। अब, मेरा ध्यान इस पर है इस अवसर का लाभ उठाने और टीम के भीतर अपनी स्थिति मजबूत करने पर।”

कैसा रहा है Rohit Sharma का वानखेड़े में रिकॉर्ड, देखें क्या कहते हैं आंकड़े

आमिर और इमाद मैच विनर

वरिष्ठ टीम मैनेजर वहाब रियाज़, जो चयन समिति का भी हिस्सा हैं, ने कहा कि वसीम और आमिर का चयन सीधा-सीधा था।
“इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर को शामिल करने का निर्णय सीधा था, चयन के लिए उनकी उपलब्धता और हारिस रऊफ की चोट और मोहम्मद नवाज की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए। आमिर और इमाद दोनों के पास निर्विवाद मैच जीतने की क्षमता है, और हमें विश्वास है कि वे लगातार मजबूत प्रदर्शन करेंगे।” टीम के उद्देश्यों को मजबूत करने के लिए प्रदर्शन,”

कैसा रहा है Rohit Sharma का वानखेड़े में रिकॉर्ड, देखें क्या कहते हैं आंकड़े

टी20 के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान , शाहीन शाह अफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान, ज़मान खान
रिजर्व: हसीबुल्लाह, मोहम्मद अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, साहिबज़ादा फरहान, और सलमान अली आगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT