होम / PAK vs NAM T20 World Cup Live Score 17 ओवर में पाकिस्तान का स्कोर 138/2

PAK vs NAM T20 World Cup Live Score 17 ओवर में पाकिस्तान का स्कोर 138/2

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 2, 2021, 9:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
PAK vs NAM T20 World Cup Live Score :
पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने चौथे लीग मैच में नामीबिया के साथ 2 अंक के लिए भिड़ रही है। यह मैच अबू धाबी में खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। नामीबिया के गेंदबाजों ने काफी सधी हुई गेंदबाजी की। 12 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 89 रन है। वहीं 10 ओवर तक तो नामीबिया के गेंदबाजों की अच्छी गेंदबाजी ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को बांध कर रखा था। PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

जिसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने स्पीड पकड़ी और तेज गति से रन बनाने आरंभ कर दिए। इस मैच में भी बाबर आजम का बढ़िया प्रदर्शन जारी रहा। बाबर आजम ने 39 गेंद पर इस विश्व कप में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया। बाबर 48 गेंद पर 70 रन बनाकर विज का शिकार बने। आउट होने से पहले बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 113 रन की साझेदारी पूरी की। PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

बाबर के आउट होने के बाद फखर जमान बल्लेबाजी करने आए। 15वें ओवर की चौथी गेंद पर फ्राइलिंक ने फखर जमान को आउट कर दिया। 17 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 138/2 था। दोनों टीमों के लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी है। नामीबिया सेमीफाइनल की दौड़ में पहुंचना चाहेगी और पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगा। खैर यह तो अभी देखना होगा कि मैच किसकी झोली में जाता है।

मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगा पाकिस्तान PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

पाकिस्तान और नामीबिया के बीच आज टी20 विश्व कप में मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान अभी तक खेले अपने तीनों मैच जीत चुका है और नामीबिया अपना पहला मैच स्काटलैंड को हरा चुकी है। दूसरे मैच में नामीबिया को अफगानिस्तान के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पाकिस्तान भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को हरा चुका है। आज का मैच जीतकर पाकिस्तान सेमीफाइनल में प्रवेश करने का प्रयास करेगा। वहीं नामीबिया की टीम भी आज मैच जीतकर सेमीफाइनल की दौड़ में बनी रहना चाहेगी।

पाकिस्तान का गेंदबाजी अटैक बनेगा खतरा PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

पाकिस्तान भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को लगातार तीन मैच हरा चुका है। ऐसे में जीत की हैट्रिक पूरी करने के बाद आज के मैच में पाकिस्तान नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश करना चाहेगा। नामीबिया भी एक मैच जीतकर यहां पहुंची है। वहीं पाकिस्तान की बात करें तो उनका गेंदबाजी आक्रमण नामीबिया के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। क्योंकि पहले दो मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भारत और न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की नाक में दम कर दिया था। पाकिस्तान 3 जीत के साथ ग्रुप बी में 6 अंक के साथ पहले स्थान पर है तो वहीं नामीबिया के दो अंक हैं। PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

मैच जीतने पर पाकिस्तान पहुंचेगा सेमीफाइनल में PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

पाकिस्तान इस मुकाबले में जीत के दावेदार के तौर पर मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान शीर्ष क्रम के बल्लेबाज बाबर आजम, मो. रिजवान और फखर जमां अफगानिस्तान के अटैक का सामना करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। मध्यक्रम में अनुभवी बल्लेबाज मो. हफीज और शोएब मलिक भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी और आसिफ अली ने उनका साथ बखूबी निभाया था।

पाकिस्तान की Playing Xl PAK vs NAM T20 World Cup Live Score


बाबर आजम (कप्तान), मो. रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, मो. हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हैरिस राउफ।

नामीबिया की Playing Xl PAK vs NAM T20 World Cup Live Score

हजरतुल्लाह जजई, मो. शहजाद, रहमानुल्लाह गुरबाज, नदीबुल्लाह जारदान, असगर अफगान, मो. नबी (कप्तान), गुलबदीन नैब, राशिद खान, करीम जनत, नवीन उल हक, मुजीब उर रहमान।

Read More : T20 World Cup Live Update PAK vs NAM पाकिस्तान ने 12 ओवर में बनाए 89 रन

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT