होम / Pakistan: अंडर-21 के रजत पदक विजेता पाकिस्तानी स्नूकर प्लेयर ने किया सुसाइड

Pakistan: अंडर-21 के रजत पदक विजेता पाकिस्तानी स्नूकर प्लेयर ने किया सुसाइड

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 30, 2023, 10:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Majid Ali:  यूवावों में तनाव पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा। तनाव की वजह से सुसाइड रेट में भी इजाफा हुआ है। पाकिस्तान से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान के स्टार स्नूकर प्लेयर और एशियन अंडर-21 के रजत पदक विजेता माजिद अली ने गुरुवार को पंजाब में फैसलाबाद के पास अपने गृहनगर समुंदरी में आत्महत्या कर ली। वह 28 वर्ष के थे। पुलिस के मुताबिक, माजिद कथित तौर पर खेलने के दिनों से ही डिप्रेशन (तनाव) से जूझ रहे थे। पुलिस के मुताबिक, माजिद ने लकड़ी काटने वाली मशीन से अपनी जान ले ली। उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है और नेशनल सर्किट में टॉप स्नूकर प्लेयर थे।

पिछले महीने भी स्नूकर खिलाड़ी ने दी थी जान

पाकिस्तान में एक महीने के अंदर यह दूसरे स्नूकर प्लेयर की मौत है। पिछले महीने पाकिस्तान के स्नूकर चैंपियन मोहम्मद बिलाल की कार्डियेक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई थी। माजिद के भाई उमर ने कहा था कि माजिद किशोरावस्था से ही डिप्रेशन से पीड़ित थे और हाल ही में उन्हें एक और बुरी घटना का सामना करना पड़ा था।

माजिद की मौत से पूरा स्नूकर जगत दुखी

उमर ने कहा, “यह हमारे लिए डरावनी घटना है क्योंकि हमने कभी नहीं सोचा था कि वह अपनी जान ले लेगा।” पाकिस्तान बिलियर्ड्स और स्नूकर के अध्यक्ष आलमगीर शेख ने कहा कि माजिद की मौत से पूरा स्नूकर जगत दुखी है। उन्होंने कहा, “माजिद में बहुत प्रतिभा थी और वह युवा थे और हमें उनसे पाकिस्तान का नाम रोशन करने की बहुत उम्मीद थी।”

माजिद को कोई वित्तीय समस्या नहीं थी-शेख 

शेख ने कहा कि माजिद को कोई वित्तीय समस्या नहीं थी। मोहम्मद यूसुफ और मोहम्मद आसिफ जैसे सितारों ने पाकिस्तान को विश्व और एशियाई चैम्पियनशिप खिताब जीतने में मदद की, जिससे स्नूकर इस देश में एक हाई-प्रोफाइल खेल बन गया है। इस प्रोफेशनल सर्किट से कुछ खिलाड़ी तो ग्रेजुएशन भी कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Update: पूर्वी और मध्य भारत में बारिश के आसार, इन राज्यों में चलेंगी तूफान और तेज़ हवाएं- indianews
Lok Sabha Election: संकट में है कांग्रेस की विरासत! चौथे चरण के मतदान में बढ़ सकता है इंडिया ब्लॉक का संघर्ष-Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली-NCR में फिर बिगड़ी हवा की हालत, जानें आज का AQI लेवल-indianews
Aditya Roy Kapur ने Ananya के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को ठहराया गलत, फैंस को मिली राहत – Indianews
Aaj ka Rashifal: इन राशियों पर आज मेहरबान होगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Ganga Saptami: गंगा सप्तमी पर बन रहे ये शुभ योग, इन चीज़ो का दान करने से धन-धान्य से भर जायेगा घर -Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस बनाम बीजेपी की टक्कर में नोटा बना संकट, जानें चौथे चरण के कुछ रोचक तथ्य-Indianews
ADVERTISEMENT