होम / Pakistan का फिर उड़ा मजाक, गीली पिच को सुखाने का जुगाड़ देख लोग बोले- आग लगा दो इसे

Pakistan का फिर उड़ा मजाक, गीली पिच को सुखाने का जुगाड़ देख लोग बोले- आग लगा दो इसे

Sohail Rahman • LAST UPDATED : August 29, 2024, 6:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PCB: पाकिस्तान क्रिकेट आजकल बुरे दौर से गुजर रहा है। लगातार मिल रही हार के बाद पाकिस्तान की आलोचना तो हो ही रही है। लेकिन अब उनके इस हरकत की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच होने वाला है। इस बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पंखे से पिच को सुखाते हुए देखा जा सकता है। जैसा की आप सबको पता है कि पाकिस्तान आर्थिक रूप से काफी बुरी स्थिति में है। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास भी पैसे की भारी कमी है। शायद इसलिए वो पंखे से क्रिकेट सूखा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर पीसीबी को जमकर ट्रोल किया है। 

पहले टेस्ट में पाकिस्तान को मिली थी करारी हार 

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में हुआ था। जिसमें बांग्लादेश ने इतिहास रचते हुए पाकिस्तान को दस विकेट से करारी शिकस्त दी। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को पहली बार हराया है। पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराने वाली पहली टीम बांग्लादेश बन गई है। इस शर्मनाक हार के बाद लोगों ने पीसीबी और पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना की। पाकिस्तान अपनी ही पिच को जज नहीं कर पाया और पहले टेस्ट मैच में एक भी स्पिनर को नहीं खिलाया। जिसका खामियाजा पाकिस्तान को भुगतना पड़ा और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। अब दूसरे टेस्ट मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए पिच पर काफी वर्क किया जा रहा है। शायद इसलिए भी पिच को पंखों से सुखाया जा रहा है। ताकि पाकिस्तान को मैच में जीत मिल सके। 

एक फिल्म हिट नहीं हुई, फिर सुपरस्टार, 3 मिनट की फीस लेती हैं 1 करोड़ रुपए

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल 

पंखे से पिच सुखाने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पीसीबी की खूब खिल्ली उड़ाई। दरअसल, रावलपिंडी में हुई बारिश के बाद पीसीबी पिच को सुखाने के लिए अजीबी गरीब कारनामा करता हुआ नजर आया है। पंखों से पिच को सूखाने की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक यूजर्स ने कमेंट किया कि पेट्रोल डालकर आग लगा दो, सूख जाएगी जल्दी। पीसीबी की इस तैयारी पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस काफी हैरान हुए हैं। 

मेजर ध्यानचंद के खेल का दिवाना था ये खूंखार तानाशाह, दिया था ये बड़ा ऑफर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT