होम / पाकिस्तानी खिलाडियों ने किया भारत के खिलाफ इस देश का समर्थन, फाइनल मुकाबले की करतूत से सोशल मीडिया पर लगी क्लास

पाकिस्तानी खिलाडियों ने किया भारत के खिलाफ इस देश का समर्थन, फाइनल मुकाबले की करतूत से सोशल मीडिया पर लगी क्लास

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 18, 2024, 1:37 pm IST

Asian Champions Trophy 2024: पाकिस्तानी खिलाडियों ने किया भारत के खिलाफ इस देश का समर्थन

India News, (इंडिया न्यूज) Hockey Champions Trophy 2024: भारत और चीन के बीच एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान पाकिस्तान हॉकी टीम को काफी ट्रोल किया गया। दरअसल, मैच के दौरान पाकिस्तान हॉकी टीम भी मैदान पर मौजूद थी और फाइनल मुकाबला देखने में लगी हुई थी। मैच के दुआरण जब कैमरा पाकिस्तानी टीम को दिखाया गया तो वो भारत की हार देखने के मैदान पर बैठे हुए थे। यहीं नहीं पाकिस्तानी खिलाडियों ने हाथ में चीनी झंडा भी लिया हुआ था, जिसको वो लहराने में लगे हुए थे। हालांकि पाकिस्तान के खिलाडियों के द्वारा ऐसा घटिया प्रदर्शन करने के बावजूद मैच के रिजल्ट में कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ा।

पाकिस्तानी खिलाडियों की हुई बदनामी

भारत ने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में चीन को 1-0 के स्कोर से हराकर 5वीं बार चैंपियंस ट्रॉफी फिर से अपने नाम कर ली। इससे चीनी और पाकिस्तानी प्रशंसकों का दिल टूट गया, जो कि भारत की हार देखने की उम्मीद से मैदान पर मौजूद थे। बता दें, टूर्नामेंट के राउंड रॉबिन चरण में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 2-1 से शिकस्त दी थी। चीनी झंडे लहराना पाकिस्तान के खिलाडियों की ओर से भारत को जवाब देने की कोशिश थी, लेकिन वे मैदान पर ऐसा करने में विफल रहे थे।

इन 5 कारणों से खत्म हो जाएगा श्रेयस अय्यर का करियर, BCCI के फरमान ने सबको चौंकाया

पाकिस्तान के लिए इससे भी शर्मनाक बात यह थी कि वे स्टैंड से भी भारत को जवाब देने में सफल नहीं हो पाए, जहां से वो चीनी झंडे लहरा रहे थे, जबकि भारत ने चीन को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की हॉकी टीम ने एक बार फिर खुद का मज़ाक उड़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। जब उन्हें भारत और चीन के एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में चीन को हरा दिया।

जुगराज रहे मैच के हीरो

भारत की तरफ से मैच का एकमात्र गोल 51वें मिनट में किया गया, जहां भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने जुगराज को बॉल पास किया और उन्होंने गेंद को गोल पोस्ट में धकेल कर शानदार गोल दाग दिया। मैच के आखिरी पलों में चीन के खिलाड़ियों ने काफी देर तक गेंद को अपने पास रखा, लेकिन वो भारत के डिफेन्स को भेदने में कामयाब नहीं हुए।

634 दिन बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहा है टीम इंडिया का ये तूफानी बल्लेबाज, मैदान में उतरते ही तोड़ देगा इन दिग्गजों का रिकॉर्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
ADVERTISEMENT