होम / Pakistan के क्रिकेट कप्तान की हुई इतनी गंदी बेइज्जती, वीडियो देखकर भारतीय फैंस को भी आ जाएगा गुस्सा

Pakistan के क्रिकेट कप्तान की हुई इतनी गंदी बेइज्जती, वीडियो देखकर भारतीय फैंस को भी आ जाएगा गुस्सा

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : October 1, 2024, 12:25 pm IST
Pakistan के क्रिकेट कप्तान की हुई इतनी गंदी बेइज्जती, वीडियो देखकर भारतीय फैंस को भी आ जाएगा गुस्सा

Shan Masood: शान मसूद

India News (इंडिया न्यूज़), Shan Masood: पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहा है। वहा आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसकी खेल जगत में फजीहत होती रहती है। इसी वजह से पाकिस्तान टीम लोगों के बीच मजाक का पात्र बना जाती है। दरअसल पाकिस्तान में हमेशा ड्रामा चलता-रहता है, पाक क्रिकेट में किसी की भी जगह फिक्स नही है। फिर चाहे वो सेलेक्टर्स हो या कप्तान इसी के चलते पाक क्रिकेट बोर्ड को ज्यादा सम्मान नही मिलता है। फिर चाहे पाकिस्तान के खुद अपने लोग हो या दूसरे देशों के लोग हो, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद से पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछा जो अपमान जनक था अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में इंग्लैफ के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीसीबी और सेलेक्टर्स की जमकर आलोचना की गई। कहा गया कि उन खिलाड़ियों को लगातार मौके दिए जा रहे हैं जो फेल हो रहे हैं। यहां तक कि कुछ युवाओं खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया जा रहा है। इस वजह से सेलेक्टर मोहम्मद यूसुफ को भी अपना पद छोड़ना पड़ा।

आपको नही लगता आपको छोड़ देना चाहिए

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद से पत्रकार ने सवाल करते हुए पूछा ,”शान, आपने कहा कि जब तक वे PCB आपको मौका दे रहे हैं, तब तक आप कप्तानी जारी रखेंगे। लेकिन क्या आपका दिल आपको गवाई नही देता की लगातार हार मिल रही है, बल्ले से भी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो छोड़ देना चाहिए?” इस सवाल से नाराज होकर मसूद ने सीधे पीसीबी के मीडिया और कम्युनिकेशन डायरेक्टर सामी उल हसन की ओर तरफ देखा। हसन ने मुस्कुराते हुए स्थिति को संभाला। शान मसूद ने पत्रकार के इस सवाल का जवाब नहीं दिया।

कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को किस बात पर आया भयंकर गुस्सा?, वीडियो देखकर आगबबूला हुए हिटमैन के फैंस

पाकिस्तान का कप्तान बैठा है कृपया सम्मान दिखाएं

प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त होने के बाद सामी उल हसन ने पत्रकारों को फटकार लगाते हुए कहा, ”आप लोगों से एक आखिरी विनम्र निवेदन है…पाकिस्तान का कप्तान बैठा है, आप बिल्कुल सवाल करें। लेकिन कृपया सम्मान दिखाएं…आपने पाकिस्तान के कप्तान से जो सवाल पूछा था, उसे पूछने का आपका तरीका बिल्कुल उचित नहीं था।”

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के परफॉर्मेंस काफी गिरावट देखने को मिली

आपको बता दें कि इस साल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के परफॉर्मेंस काफी गिरावट देखनी को मिली, इसी साल के शुरुआत में ही टीम ग्रुप स्टेज से ही टी20 वर्ल्ड कप से बाहर गई थी। इसके बाद पाकिस्तान को घरेलू टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज खेलनी है। फैंस को इस सीरीज से काफी उम्मीदें। पाकिस्तान इंग्लैंड के पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा।

देश ‘वो लोग हैं जो रोमन संस्कृति में…’, सीएम योगी ने राहुल गांधी के परिवार को लेकर ऐसा क्यों कहा? अब कांग्रेस उठाएगी ये कदम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT