होम / Virat Kohli की मजबूरी को बदतमीजी समझ बैठे लोग, वीडियो में स्टाफ के साथ बर्ताव देखकर फटी रही गईं फैंस की आंखें

Virat Kohli की मजबूरी को बदतमीजी समझ बैठे लोग, वीडियो में स्टाफ के साथ बर्ताव देखकर फटी रही गईं फैंस की आंखें

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 25, 2024, 11:13 am IST

Virat Kohli Video: विराट कोहली

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohli Video: चेन्नई में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए मंगलवार को कानपुर में पहुंच गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में विराट कोहली और ऋषभ पंत का टीम होटल में स्वागत किया गया, इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का स्वागत करते समय हॉटल स्टाफ ‘ऊप्स’ मोमेंट शिकार हुआ है।

जैसा कि आमतौर पर देखा जाता है, खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए लोगों का एक ग्रुप, संभवतः होटल के कुछ चुनिंदा लोग, इकट्ठा हुए थे। जब उनमें से एक ने कोहली को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और महान बल्लेबाज ने ‘धन्यवाद’ के साथ इसे स्वीकार किया, तो एक अन्य स्टाफ मेंबर ने बल्लेबाजी आइकन से हाथ मिलाना चाहा।

सर दो हाथ हैं- विराट कोहली

लेकिन एक हाथ में बैग और दूसरे हाथ में गुलदस्ता लिए कोहली ने कहा: ‘सर, दो ही हाथ हैं’ और उनके पास से चले गए। कानपुर पहुंचने से पहले भारत ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में बांग्लादेश को चार दिन के अंदर 280 रनों से हरा दिया था, जिसमें स्थानीय खिलाड़ी और अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने पहली पारी में शतक और मैच के अंतिम दिन छह विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन किया था। अश्विन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया था।

Gold Rate: इस वजह से नहीं थम रहीं सोने की कीमतें, जानिए अब कब सस्ता होगा सोना

27 सितंबर को खेला जाएगा दूसरा वनडे

अन्य स्टार खिलाड़ियों में पंत और शुभमन गिल शामिल थे, जिन्होंने शतक जड़कर भारत की बढ़त को 500 रन के पार पहुंचाया। रवींद्र जडेजा ने अश्विन के साथ मिलकर 86 रन बनाए और मैच में पांच विकेट लिए। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी मैच में पांच विकेट लिए, जिसमें बांग्लादेश की पहली पारी में चार विकेट शामिल थे। हालांकि, कोहली का प्रदर्शन खराब रहा और उन्होंने अपनी दो पारियों में 6 और 17 रन बनाए। बता दें की सीरीज का दूसरा मैच 27 सिंतबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

देश ‘भारतीयों हिंदुओं के साथ विश्वासघात’, तिरुपति लड्डू विवाद पर ये क्या बोल गए शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT