PUBG New State free Snoke Flake crate जाने रिडीम करने का तरीका

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

PUBG New State free Snoke Flake crate PUBG न्यू स्टेट भारत में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटलग्राउंड गेम में से एक है और गेम टाइटल को 2021 में लॉन्च होने के बाद से बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। क्राफ्टन गेम के विकास के पीछे गेमिंग कंपनी है और लॉन्च के साथ, डेवलपर्स के पास है नए नक्शे, भविष्य के हथियार, वाहन, और बहुत कुछ जोड़ा। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेमिंग के शौकीनों ने PUBG न्यू स्टेट के बेहतर ग्राफिक्स को पसंद किया है। पबजी मोबाइल और बीजीएमआई की तरह, पबजी न्यू स्टेट भी प्रभावशाली उपहारों और पुरस्कारों के साथ आता है।

गेम बनाने वाले खिलाड़ियों के लिए गेम को दिलचस्प बनाए रखने और उन्हें गेम में अलग दिखने के लिए प्रत्येक अपडेट के साथ विशेष आइटम प्रदान करते हैं। हालाँकि, अन्य आइटम और क्रेट एक मूल्य टैग के साथ आते हैं, और उन वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए आपको इन-गेम मुद्रा का उपयोग करके इन-गेम स्टोर से खरीदना होगा। यूसी खरीदने के लिए आपको वास्तविक धन खर्च करने की आवश्यकता है जिसका उपयोग विशेष वस्तुओं को खरीदने के लिए किया जा सकता है। (PUBG New State free Snoke Flake crate)

त्योहारों का मौसम दुनिया भर में है और हमने अभी एक नए साल में कदम रखा है। इस पल को खास बनाने के लिए क्राफ्टन ने PUBG न्यू स्टेट यूजर्स को कुछ रोमांचक उपहार देने का फैसला किया है। कूपन कोड SNOWFLAKECRATE है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कोड का दावा कैसे किया जाता है, यदि नहीं तो आप सही जगह पर हैं। यहां हमने आपको PUBG न्यू स्टेट कोड को रिडीम करने में मदद करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका तैयार की है।

How to redeem coupon code

  • PUBG न्यू स्टेट में स्नो फ्लेक क्रेट कोड को रिडीम करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।
  • सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में PUBG New State को ओपन करना होगा।
  • गेम ओपन होने के बाद, प्रोफाइल पर जाएं और अपना अकाउंट आईडी कॉपी करें।
  • आपको यहां क्लिक करके PUBG न्यू स्टेट कोड रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाना होगा। CLICK HERE
  • सबसे ऊपर, आप एक बॉक्स देख सकते हैं जहाँ आप कूपन कोड पेस्ट कर सकते हैं।
  • दूसरे बॉक्स में आपको अकाउंट आईडी ऐड करनी होगी।
  • अब आपको रिडीम बटन पर क्लिक करना होगा और आपका कूपन रीडीम हो जायेगा। आप अपनी गेम को चलाकर देखे आइटम गेम में आपके अकॉउंट में पहुंच जाएगी।

आपको बता दे यह कोड सिर्फ 11 january 2022 तक ही रेडियम हो सकते है। उसके बाद यह उपलब्ध नहीं होंगे।

PUBG New State free Snoke Flake crate

Also Read : New Alpine Map in Garena Free Fire अल्पाइन मैप इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news