होम / R. Ashwin: अश्विन ने बेटियों से पूछा T20 World Cup में कहां होगा भारत-पाक का मैच, मिला ये जवाब, देखें वीडियो-Indianews

R. Ashwin: अश्विन ने बेटियों से पूछा T20 World Cup में कहां होगा भारत-पाक का मैच, मिला ये जवाब, देखें वीडियो-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 1, 2024, 3:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), R. Ashwin: टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मद्देनजर अपनी बेटियों अखिरा और आध्या के लिए एक मजेदार क्विज का आयोजन किया। टी20 वर्ल्ड कप बस कुछ ही दिन दूर है, इसलिए अश्विन अपनी बेटियों के साथ टूर्नामेंट के लिए उत्साहित दिखे। अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बेटियों से सवाल पूछ रहे हैं कि टूर्नामेंट का मेजबान कौन है? टी20 वर्ल्ड कप के कितने संस्करण हैं? वेस्टइंडीज टीम का कप्तान कौन है, आदि।

अश्विन ने बेटियों से क्या पूछा? 

इसके साथ ही भारत-पाकिस्तान मैच का स्थान, टीम इंडिया के कोच, शिमरॉन हेटमायर किस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और वह किस द्वीप से आते हैं जैसे सवाल भी पूछे गए। अखिरा और आध्या ने विकल्प देने के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ भारत के ग्रुप-स्टेज मैच को छोड़कर अपने पिता द्वारा पूछे गए सभी सवालों के सही जवाब दिए। वीडियो के अंत में अश्विन ने अपनी बेटियों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनकी क्विज में भाग लिया।

Ekta Kapoor के साथ फिर काम करेंगी Jennifer Winget, मजाक करते हुए दिया हिंट – Indianews

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

वीडियो पर फैन्स का आया रिएक्शन

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया। हम #t20worldcup के लिए उत्साहित हैं, आप कैसे हैं? वहीं अश्विन के फैन्स ने उनके वीडियो पर जमकर कमेंट किए। सबसे पहले अश्विन की पत्नी प्रीति बेटियों की समझदारी की वजह से उत्साहित दिखीं, वहीं कई फैन्स ने इसे शानदार बताया। एक ने लिखा- इन बच्चों का क्रिकेट ज्ञान कई दूसरे बच्चों से बेहतर है। एक ने लिखा- क्या आप जानते हैं कि आपके पिता कौन हैं? वह एक लीजेंड हैं। एक ने लिखा- अश्विन अन्ना वर्ल्ड कप में आपकी कमी खलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, मेन इन ब्लू अपने टी20 वर्ल्ड कप 2024 अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में करेगी। विश्व क्रिकेट में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से एक भारत बनाम पाकिस्तान 9 जून को खेला जाएगा। इसके बाद रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारत 12 जून को अमेरिका और 15 जून को कनाडा से भिड़ेगी।

रिलीज हुआ Kota Factory 3 का पहला पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aryan Khan की फिल्म के कोरियोग्राफर ने कहा स्टारकीड को जीनियस, फिल्म को लेकर किया खुलासा – IndiaNews
सड़क पर एक साथ दिखे 6 Shahrukh Khan, इस वजह से पुलिस ने जेल की खिलाई हवा – IndiaNews
Dogs Sniffing Breath: कुत्ते बता देंगे कितनी बुरी यादों से घिरे हैं आप? वैज्ञानिकों का बड़ा दावा-Indianews
Kalki 2898 AD ने शानदार ओपनिंग से बड़ी फिल्मों को किया फेल, तेलुगु भाषा की कमाई ने किया हैरान – IndiaNews
Amarnaath Yatra: अमरनाथ यात्रा के लिए पहला बैच हुआ रवाना, LG मनोज सिन्हा ने पूजा के बाद दिखाई हरी झंडी-Indianews
Delhi Airport: भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट डिस्टर्ब, एअर इंडिया-स्पाइसजेट की कई उड़ानें हुई रद्द-Indianews
कर्नाटक हाईवे पर मौत का खेल, मिनी बस और ट्रक की टक्कर, 13 की गई जान -IndiaNews
ADVERTISEMENT