होम / Cricket World Cup 2023: केएल राहुल के बाद अब इस खिलाड़ी ने जाहिर किया दुख, फाइनल में हार के बाद लिखा भावुक पोस्ट

Cricket World Cup 2023: केएल राहुल के बाद अब इस खिलाड़ी ने जाहिर किया दुख, फाइनल में हार के बाद लिखा भावुक पोस्ट

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 23, 2023, 8:18 pm IST

Cricket World Cup 2023: विश्व कप के दौरान मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन था। उन्होंने 11 मैचों में 33.50 की औसत से 14 विकेट लिए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 3/16 था। सिराज ने सीनियर गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ तेज आक्रमण को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालाँकि, उनके प्रयास फाइनल में जीत सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं थे, जहाँ भारत ने 240 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट शेष रहते सफलतापूर्वक हासिल कर लिया।

सिराज ने लिखा भावुक पोस्ट (Cricket World Cup 2023)

सिराज ने सोशल मीडिया पर हार के बारे में बात करते हुए एक भावनात्मक संदेश लिखा और परिणाम पर निराशा व्यक्त की। तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट के गुमनाम नायक होने के लिए बैकरूम स्टाफ की प्रशंसा की और यह भी कहा कि वे देश के लिए गौरव हासिल करने का प्रयास करेंगे।

मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम किया पोस्ट

“हमारा अभियान वैसे ख़त्म नहीं हुआ जैसा हम भी चाहते थे लेकिन भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और गर्व का क्षण है। मैं हमेशा से अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता था। दिल टूट गया! निराशा और दुख को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। यह एक कठिन नुकसान है। इस बार भगवान की इच्छा नहीं रही होगी, लेकिन हमारा लक्ष्य अपने देश के लिए गौरव हासिल करने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करना है! हमारे सहयोगी स्टाफ, गुमनाम नायकों को एक बड़ा श्रेय, जो हमें आवश्यक देखभाल प्रदान करने और हमें खेलों के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए पर्दे के पीछे इतनी मेहनत करते हैं। इस टीम के लिए आपका योगदान बहुत बड़ा है। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद। भीड़ में नीले रंग का समुद्र देखना एक ऐसी अनुभूति है जिसकी तुलना नहीं की जा सकती। आभारी! आपने जो ऊर्जा प्रदान की वह अद्भुत थी, जिसने हमें हर तरह से समर्थन दिया। जय हिंद!”

Also Read: IPL 2024: ट्रेड विंडो की लास्ट डेट में हुआ बदला, जानें क्यों नहीं ट्रेड हो सकते हैं आइकन खिलाड़ी।

Ban on Transgender Cricketers: ICC के नये नियम से निराश थी क्रिकेटर, कर दी संन्यास की घोषणा

ICC Bans Marlon Samuels: आईसीसी ने इस क्रिकेटर पर लगाया बैन, जानिए क्या है वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अगर दूल्हा शादी से पहले भाग…, इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के नाम वापस लेने पर सीएम मोहन यादव ने कसा तंज-Indianews
Lok Sabha Polls Phase 4: 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 96 सीटों पर मतदान कल; यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
Chardham Yatra: आज भक्तों के लिए खुले बद्रीनाथ धाम के कपाट, श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़-Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी के पीएम मोदी के साथ बहस का निमंत्रण स्वीकारने पर बीजेपी ने कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
बेंगलुरु के रेस्टोरेंट में फैन के साथ दिखे Anushka-Virat, इस अंदाज में दिखे कपल – Indianews
Lok Sabha Election: क्या कांग्रेस नेता महागठबंधन के…,स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Sunday: रविवार सूर्य देव का है दिन, आज ऐसे रखें अपनी आत्मा को खुश- indianews
ADVERTISEMENT