होम / IPL 2024: Mumbai Indians के नेट सेशन के दौरान गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते नजर आए Rohit Sharma, देखें यहां

IPL 2024: Mumbai Indians के नेट सेशन के दौरान गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते नजर आए Rohit Sharma, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 19, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Rohit Sharma: भारत के कप्तान रोहित शर्मा को 18 मार्च को एमआई कैंप में शामिल होने के बाद अपने पहले मुंबई इंडियंस नेट सत्र के दौरान बल्ले से प्रहार करते देखा गया था। आगामी और बहुप्रतीक्षित आईपीएल 2024 में हार्दिक के बाद पहली बार रोहित बिना किसी अतिरिक्त जिम्मेदारी के एक नई भूमिका में दिखाई देंगे। नए सीज़न से पहले पंड्या ने एमआई की कप्तानी संभाली। इंग्लैंड के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दिलाने के बाद से 36 वर्षीय खिलाड़ी शीर्ष फॉर्म में अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल हो गए हैं।

देखें वीडियो

एमआई के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने मंगलवार, 19 मार्च को अपने नेट सत्र से अपने पूर्व कप्तान की सामान्य आक्रामक बल्लेबाजी की झलकियाँ साझा कीं। वीडियो ने रिकॉर्ड पांच बार के चैंपियन, उनके पसंदीदा के विशाल प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

ALSO READ: RCB के अनबॉक्सिंग में शामिल हो सकते हैं Virat Kohli, Alan Walker देंगे परफॉर्मेंस

कप्तानी से हटाए गए रोहित शर्मा

आगामी सीज़न भारतीय कप्तान के लिए उनकी नई भूमिका और इसके साथ आने वाली अटकलों के भारी बोझ के कारण महत्वपूर्ण होगा। चूंकि हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 ट्रेडिंग विंडो के दौरान भारी शुल्क पर टीम में फिर से शामिल हो गए, इसलिए टीम के नए कप्तान के रूप में ऑलराउंडर की घोषणा करने के एमआई के फैसले को एमआई प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा।

टी20 विश्व कप की तैयारी

इसके अलावा, रोहित शर्मा, पूरे भारतीय क्रिकेट प्रशंसक के साथ, आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए एक सफल आईपीएल सीजन की वकालत करेंगे। टूर्नामेंट में, दाएं हाथ का बल्लेबाज 2013 के बाद से अपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी की तलाश में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करेगा।

ALSO READ: Mumbai Indians की टीम में शामिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, बुमराह, कोएट्जी के साथ बनेगी तिकड़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT