होम / Sachin Tendulkar Viral Video: स्टेडियम में बदल गई पूरी फ्लाइट, लगे सचिन-सचिन के नारे, मास्टर-ब्लास्टर ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Sachin Tendulkar Viral Video: स्टेडियम में बदल गई पूरी फ्लाइट, लगे सचिन-सचिन के नारे, मास्टर-ब्लास्टर ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 21, 2024, 6:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sachin Tendulkar Viral Video:सचिन का एक फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो वायरल है। जिसमें यात्री सचिन-सचिन नाम का नारा लगाते दिख रहे हैं। दरअसल, सचिन के आज भी करोड़ों लोग फैन हैं। जो उनकी एक झलक पाने के लिए दिवाने रहते हैं। सचिन ने इंस्टा पर अपने इस यात्रा एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, पृथ्वी पर सबसे नजदीक कहीं जन्नत है तो वह कश्मीर में है।

क्या है पूरा मामला?

सचिन अपने परिवार के साथ कश्मीर जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी अंजली और बेटी सारा तेदुलकर भी थीं। वायरल वीडियो में नजर आता है कि सचिन के फ्लाइट में घुसते ही लोग सचिन-सचिन नाम का शोर मचाने लगते हैं। सचिन अपने इस दौरे पर एक बैट बनाने वाली कंपनी भी गये। यहां उन्होंने एमजे स्पोर्ट्स के मालिक मोहम्मद शाहीन पार्रे और बैट बनाने वाले मजदूरों से भी बात की।

जब अचानक पहुंचे सचिन…

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहीन पार्रे ने बताया कि वे जब बैट बनाने में मसगूल थे तभी सचिन अपनी कार से उनके गेट पर रुके। मास्टर ब्लास्टर ने इस दौरान बैटों को देखा और उनके स्टोक को चेक किया। शाहीन पार्रे ने कहा वे बैटों की गुणवत्ता से संतुष्ट और काफी खुश थे। उन्होंने कहा सचिन को देखकर मुझे बेहद आश्चर्य और खुशी हुई। उन्होंने बताया सचिन ने स्वदेशी बैटों के प्रचार और यूज का समर्थन करने के लिये भी कहा। उन्होने इन बैटों की तुलना इंग्लिश विलो से बैटों से की।

सचिन क्रिकेट इतिहास के महानत प्लेयरों में से रहे हैं। इनके 2011 वर्ल्ड कप के योगदान के लिये लोग इनकी आज भी प्रशंसा किये नहीं थकते। सचिन एकदिवसीय और टेस्ट क्रिकेट दोनों में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। हाल ही में विराट कोहली ने सचिन के रिकॉर्ड 49 शतकों को पीछे छोड़ते हुए 50 शतक बना लिये हैं।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT