होम / टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज का ये कारनामा सुनकर चकरा जाएगा माथा, जानिए क्या है पूरा मामला?

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज का ये कारनामा सुनकर चकरा जाएगा माथा, जानिए क्या है पूरा मामला?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 25, 2024, 12:44 am IST

Shreyas Iyer ( श्रेयस अय्यर )

India News (इंडिया न्यूज), Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और उनकी मां रोहिणी ने 2.9 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा है, जिसका आकार 525 वर्ग फीट है। रिपोर्ट में जानकारी के स्रोत के रूप में “ज़ैपकी द्वारा एक्सेस किए गए संपत्ति पंजीकरण दस्तावेज़” का हवाला दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार ये लेन-देन 19 सितंबर, 2024 को पंजीकृत किया गया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अपार्टमेंट वर्ली के आदर्श नगर इलाके में त्रिवेणी इंडस्ट्रियल सीएचएसएल की दूसरी मंजिल पर है।

श्रेयस अय्यर टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

श्रेयस अय्यर घरेलू क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करके टीम इंडिया में वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं। हम आपको बता दें श्रेयस काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पिछले दिनों श्रेयस अय्यर द्वारा घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने पर बीसीसीआई ने इस स्टार बल्लेबाज को अपने कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था। हालांकि श्रेयस अय्यर ने दलीप ट्रॉफी में क्रिकेट खेला अब वो ईरानी कप में भी घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। अब श्रेयस अय्यर ईरानी कप में बेहतर प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करने की कोशिश करेंगे। अपने ख़राब शॉट सेलेक्शन और शॉट गेंद से होने वाली परेशानी की वजह से बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। 

बांग्लादेश में यूनुस सरकार कब तक चलेगी? आर्मी चीफ के इस खुलासे से शेख हसीना और खालिदा जिया के अरमानों पर फिरा पानी!

एमसीए ने ईरानी कप के लिए टीम का किया चयन 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने ईरानी कप के लिए एक मजबूत टीम का चयन किया है। सरफराज खान और शिवम दुबे अगर भारत की जिम्मेदारियों से मुक्त होते हैं तो टीम में शामिल होंगे।” हम आपको बता दें कि यह मैच रहाणे के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगा, जो घरेलू क्रिकेट में एक विश्वसनीय उपस्थिति बनाए हुए हैं और मुंबई की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वह टीम को जीत की ओर ले जाने की उम्मीद कर रहे होंगे, जिसमें अनुभवी श्रेयस अय्यर और होनहार पृथ्वी शॉ अहम योगदान देंगे। ईरानी कप के लिए मुंबई की टीम में गेंदबाजी ऑलराउंडर शम्स मुलानी और तनुश कोटियन भी शामिल हैं, जिन्हें अक्सर घरेलू क्रिकेट में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए “विनाश के भाई” कहा जाता है।

Urmila Matondkar ने अपने पति से तलाक लेने का लिया फैसला, 8 साल की शादी को करेगी खत्म!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मुहम्मद यूनुस से की मुलाकात, बांग्लादेश को इस मामले में पूर्ण समर्थन देने की कर दी पेशकश
खजाना खोजने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, फिर मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूहें, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा डर
सऊदी अरब में उमराह की आड़ में ये हरकत कर रहे हैं पाकिस्तानी, खाड़ी मुल्क में हो रही है इनकी थू-थू
‘देश-विदेश में आतंकवादी को…’, PM Modi और CM Yogi पर ये क्या बोल गए शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती?
टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज का ये कारनामा सुनकर चकरा जाएगा माथा, जानिए क्या है पूरा मामला?
बांग्लादेश में यूनुस सरकार कब तक चलेगी? आर्मी चीफ के इस खुलासे से शेख हसीना और खालिदा जिया के अरमानों पर फिरा पानी!
“जिसके भी घर में रॉकेट और मिसाइल होगा उसका…”, इजरायली PM ने लेबनान के लोगों को ये क्या चेतावनी दे दी?
ADVERTISEMENT