होम / स्मृति मांधना ने किंग खान संग ऑन स्क्रीन ढाया कहर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

स्मृति मांधना ने किंग खान संग ऑन स्क्रीन ढाया कहर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 13, 2024, 11:42 am IST

Smriti Mandhana New Ad: स्मृति मांधना ने किंग खान संग ऑन स्क्रीन ढाया कहर

India News (इंडिया न्यूज़), Smriti Mandhana New Ad: भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधना ने अपने नए एड से खलबली मचा कर रख दी है. इस नए एड में स्मृति के साथ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी नजर आ रहे है. यह विज्ञापन हुंडई कार का है. इस विज्ञापन में कार की आकर्षक डिजाइन और उन्नत विशेषताओं को दर्शाया गया है, जिसमें मंधाना और शेफाली वर्मा आधुनिक भारत की ऊर्जा और भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि शाहरुख़ अपनी विशिष्ट शैली और आकर्षण जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जेमिमाह रॉड्रिक्स भी इस एड में शामिल हैं, जो इस एड को और खास बनता है क्योंकि इसमें भारतीय क्रिकेट की 3 बड़ी महिला खिलाडी शामिल है.

बॉलीवुड और क्रिकेट के साथ सम्बन्ध को दिखता क्रिकेट

यह एड क्रिकेट और मनोरंजन के बीच एक अच्छे संबंधों को दर्शाता है, जो क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच बढ़ते तालमेल का प्रतीक है। प्रशंसक इस विज्ञापन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उम्मीद है कि यह एड उतना ही आकर्षक है जितना कि इसमें शामिल प्रतिभाएँ, क्योंकि इसमें भारत के 4 बड़े सितारें नजर आ रहे है.

Ishan Kishan ने अपने प्रर्दशन से गाड़ा झंड़ा, सोचने पर मजबूर हुई BCCI, हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

2024 टी 20 वर्ल्ड कप में स्मृति की फॉर्म जरुरी-

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले 2024 महिला टी20 विश्व कप में भारत के भाग लेने पर मंधाना की भूमिका बहुत बड़ी होगी। वर्तमान में महिला टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं, स्मृति ने 141 मैचों में 28.86 की औसत और 122.51 की स्ट्राइक-रेट से 3493 रन बनाए हैं, जिसमें 26 अर्धशतक और 87 का सर्वोच्च स्कोर शामिल है। दूसरी ओर, जेमिमाह रोड्रिगेस महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के साथ अपने कार्यकाल के बाद आत्मविश्वास से भरी होंगी ।जेमिमाह ने कैरिबियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था जिससे उनका आत्मविश्वास काफी ज्यादा है, वहीँ शैफाली भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, खासकर एशिया कप में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया। उन्होंने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महिला टेस्ट में दोहरा शतक भी लगाया।

IND vs BAN: बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेना चाहेगी भारतीय टीम, इस दिन से शुरू करेगी प्रैक्टिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT