होम / Smriti Mandhana: लगातार दूसरा शतक जड़ स्मृति मंधाना ने इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम-Indianews

Smriti Mandhana: लगातार दूसरा शतक जड़ स्मृति मंधाना ने इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 5:35 pm IST
Smriti Mandhana: लगातार दूसरा शतक जड़ स्मृति मंधाना ने इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम-Indianews

Smriti-Mandhana

India News(इंडिया न्यूज), Smriti Mandhana: भारतीय महिला टीम में स्मृति मंधाना की लगातार बढ़ती लोकप्रियता कोई नई बात नहीं है, क्योंकि बाएं हाथ की इस दिग्गज बल्लेबाज ने एक बार फिर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया है। 27 वर्षीय मंधाना ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका की महिलाओं के खिलाफ शानदार शतक बनाया, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने मिताली राज के प्रतिष्ठित रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

मिताली राज के इस रिकॉर्ड की बराबरी की

स्मृति मंधाना ने अब चल रही वनडे सीरीज में लगातार दो शतक दर्ज किए हैं और अपने नवीनतम शतक के साथ, उन्होंने अपना 7वां वनडे शतक बनाया और अब वह वनडे में किसी भारतीय महिला बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सर्वाधिक शतकों के मामले में पूर्व भारतीय दिग्गज (मिताली राज) की बराबरी पर आ गई हैं।

स्मृति मंधाना ने मिड-इनिंग ब्रेक के दौरान क्या कहा

मंधाना ने कहा कि “विकेट पहले मैच की तरह नहीं खेल रहा था, इसलिए शुरुआत में बदलाव करना पड़ा। उस स्थिति से निपटने में सक्षम होना था। विकेट पर घास होने के कारण इसका फायदा उठाना जरूरी था। हरमन दी ने मेरी जिंदगी आसान कर दी। हमारी साझेदारी शानदार रही और उन्होंने आखिरी ओवर में अपना शतक पूरा किया,”।

Kane Williamson: केन विलियमसन ने छोड़ी न्यूजीलैंड की कप्तानी, किया एक और बड़ा ऐलान-Indianews

“जब आप पिछले मैच में शतक बनाते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे हल्के में न लें। आज टीम के लिए काम करना वास्तव में महत्वपूर्ण था। उन्होंने शुरुआत में सही क्षेत्रों में शानदार गेंदबाजी की। आप हमेशा शून्य से शुरुआत करते हैं,” बाएं हाथ की इस बल्लेबाज ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि “पहले 15 ओवरों में सीम मूवमेंट काफी था। बाद में विकेट आसान हो गया। हमारे पास अच्छे सीम गेंदबाज हैं। बीच में कुछ दरारें हैं, इसलिए स्पिनरों को कुछ सहायता मिलेगी। हमें बस अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत है,” ।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT