होम / India vs Pakistan मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बयान, पिच पर उठाए सवाल-Indianews

India vs Pakistan मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बयान, पिच पर उठाए सवाल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 9, 2024, 8:14 am IST
India vs Pakistan मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बयान, पिच पर उठाए सवाल-Indianews

Rohit

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पिच पर विचार करने की योजना बना रही है। दक्षिण अफ्रीका की 4 विकेट की जीत में इस्तेमाल की गई पिच का इस्तेमाल रविवार के मैच में भी किए जाने की उम्मीद है, जिससे पाकिस्तानी दल में चिंता बढ़ गई है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि पिच उनका घरेलू मैदान नहीं है।

Afghanistan vs New Zealand: T20 World Cup में बड़ा उलट फेर, अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड को दी मात-Indianews

पिच को लेकर उठ रहे सवाल

भारत के कप्तान ने कहा कि अमेरिका से हार के बावजूद पाकिस्तान एक खतरा बना हुआ है न्यूयॉर्क: यह थोड़ा दोहराव वाला हो गया है, लेकिन पिच पर बात खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आईसीसी ने कहा था कि वे भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पिच के बारे में कुछ करने की कोशिश करेंगे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड मैच की पहली पारी ने किसी को भी भरोसा नहीं दिलाया। ये मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन न्यूयार्क की पिच पर हो रहा है और लगातार खिलाड़ियों की शिकायत आ रही है कि पिच पर रन नहीं लगा पा रहे, गेंदबाजी में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के साथ खिलाड़ियों के चोटिल होने क संभावनाएं भी बढ़ जाती हैं।

USA VS PAK: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बात सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल हुई वायरल, देखें

कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बयान

जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा कि इस मैच में भारत को कितना फायदा होगा, तो भारतीय कप्तान ने चुटीला जवाब दिया: कि “यह हमारा घर भी नहीं है, हां हमने यहां कुछ मैच खेले हैं, लेकिन हमारे कुछ प्रशिक्षण सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ गए हैं…और पिच के बारे में, यहां तक ​​कि क्यूरेटर को भी नहीं पता कि पिच कैसा व्यवहार करेगी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT