होम / IND VS IRE T20 World Cup 2024: क्या बारिश भारत और आयरलैंड के बीच टी20 विश्व कप मैच में डालेगी खलल ? ताज़ा अपडेट देखें

IND VS IRE T20 World Cup 2024: क्या बारिश भारत और आयरलैंड के बीच टी20 विश्व कप मैच में डालेगी खलल ? ताज़ा अपडेट देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 5, 2024, 3:33 pm IST
IND VS IRE T20 World Cup 2024: क्या बारिश भारत और आयरलैंड के बीच टी20 विश्व कप मैच में डालेगी खलल ? ताज़ा अपडेट देखें

India vs Ireland weather report

India News (इंडिया न्यूज़), IND VS IRE T20 World Cup 2024: टीम इंडिया बुधवार 5 जून को विश्व कप 2024 के अपने पहले मुकाबले में अमेरिका के न्यूयॉर्क में नासाउ काउंटी स्टेडियम में आयरलैंड से भिड़ेगी। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 08:00 बजे से शुरू होगा।

क्या न्यूयॉर्क में IND vs IRE T20 World Cup 2024 मैच में बारिश खलल डालेगी?

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का पहला विश्व कप 2024 मैच बारिश से बाधित नहीं होने की उम्मीद है। weather.com के अनुसार भारत बनाम आयरलैंड मैच पर बारिश का असर पड़ने की बहुत कम संभावना है। कल से न्यूयॉर्क के मौसम में सुधार देखा गया है और आज रात के मैच के लिए बारिश का कोई बड़ा खतरा नहीं है।

मैच के दौरान छाए रह सकते हैं बादल 

मैच जो 8:00 PM IST (स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे) से शुरू होगा, आंशिक रूप से धूप वाली परिस्थितियों में होने की उम्मीद है। मैच के दौरान कुछ बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन बारिश के कारण व्यवधान की कोई खास संभावना नहीं है। खास बात यह है कि भारत और आयरलैंड के बीच मैच सुबह और दोपहर में खेला जाएगा और इसलिए यहां ओस की कोई भूमिका नहीं होगी।

न्यू यॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम आयरलैंड टी20 विश्व कप मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम से आयातित ड्रॉप-इन पिच का उपयोग किया जाएगा। एडिलेड की तरह यह स्टेडियम भी समुद्र के पास स्थित है।

नई गेंद से तेज गेंदबाजों को बल्लेबाजों पर बढ़त मिलने की उम्मीद है, जबकि पिच की सुस्त प्रकृति मध्य ओवरों में स्पिनरों को प्रभावी बना सकती है। गेंदबाजों के अनुकूल इस मैदान पर उच्च स्कोर (180 से ऊपर) बनाना असंभव लगता है।

भारत बनाम आयरलैंड टी20 विश्व कप मैच के लिए संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।

भारत बनाम आयरलैंड टी20 विश्व कप मैच के लिए आयरलैंड की संभावित प्लेइंग 11: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोरकन टकर (विकेटकीपर)। हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंफर। जॉर्ज डॉकरेल। गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर। बैरी मैकार्थी। जोशुआ लिटिल। क्रेग यंग।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT