होम / Ind vs Pak: ट्रैक्टर बेचकर खरीदा था मैच का टिकट, पाकिस्तानी फैन ने दिया भारत की जीत पर ऐसा रिएक्शन-Indianews

Ind vs Pak: ट्रैक्टर बेचकर खरीदा था मैच का टिकट, पाकिस्तानी फैन ने दिया भारत की जीत पर ऐसा रिएक्शन-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 13, 2024, 9:28 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Ind vs Pak: पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामनेआ रही है। यूं तो भारत और पाकिस्तान के संंबंध कुछ खास दिखाई नहीं पड़ते लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो पाकिस्तान निवासी है और टी20 विश्व कप में भारत की जीत पर जश्न मनाता दिखाई दिया। आपको बता दें कि इस व्यक्ति ने न्यूयार्क में हो रहे टूर्नामेंट में पाकिस्तान बनाम भारत के मैच को देखने के लिए अपना ट्रक 3000 डॉलर में बेच दिया और हैरान करने वाली बात ये है कि पाकिस्तान की हार पर भी वह निराश नहीं है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

IND VS USA: टीम इंडिया ने लगाई जीत की हैट्रिक, USA को रौंद सुपर 8 में बनाई जगह -IndiaNews

पाकिस्तानी समर्थक ने मैच देखने के लिए बेचा ट्रैक्टर

एक पाकिस्तानी प्रशंसक, जिसने भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए अपना ट्रैक्टर 3000 डॉलर (लगभग 2,50,000 रुपये और लगभग 8,40,000 पाकिस्तानी रुपये) में बेचा, बुधवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और यूएसए के बीच टी20 विश्व कप मैच देखने गया। हालांकि इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था और पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन भारत की जीत का जश्न मनाते हुए हरी जर्सी पहने एक पाकिस्तानी समर्थक, क्योंकि भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की और टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 के लिए क्वालीफाई किया। बिगड़े संबंधों को नजर में रखते हुए सभी ने ऐसा अनुमान लगाया था कि उस व्यक्ति को अपने ट्रैक्टर के बेचने का पछतावा होगा क्योंकि पाकिस्तान जीत हासिल नहीं कर सकी। लेकिन समर्थन करने वाले के प्रतिक्रिया ने सबको हैरान कर दिया।

T20 World Cup: टी20 विश्व कप में खत्म हुआ दो टीमों का सफर, टूर्नामेंट में लगातार हार का करना पड़ा सामना-Indianews

भारत ने मेरे पैसे को सार्थक बना दिया- समर्थक 

‘एक्स’ पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्होंने एएनआई को बताया, कि “मैंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए अपना ट्रैक्टर 3000 डॉलर में बेच दिया, जिसमें हम हार गए। मैं बहुत निराश था। लेकिन जनता ने मेरा बहुत अच्छा समर्थन किया। मुझे जनता से इतने शानदार संदेश मिले कि मुझे लगा कि मुझे आज भारत का समर्थन करना चाहिए। सूर्या ने आज मेरा दिल जीत लिया। भारत ने ट्रैक्टर पर पैसे को सार्थक बना दिया है।” मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। मेरा मैच देखना भारत ने वाकई सफल बना दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -IndiaNews
रिहा होते ही दोबारा सीएम बनेंगे हेमंत सोरेन? गरमायी झारखंड की सियासत
हताश को भी उम्मीद में बदल देंगे बाबा नीम करोली के ये 5 वचन-IndiaNews
Air India Bomb Threat: ‘मेरे बैग में बम है…’, चेकिंग के दौरान ऐसा बोला यात्री कि मच गया कोहराम
Sudhanshu Trivedi: विपक्ष को अपना अस्तित्व दिखाने आए थे प्रभु राम! संसद में ऐसा क्यों बोले सुंधाशु त्रिवेदी? -Indianews
अक्षय कुमार और Welcome To The Jungle की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत, 1200 लोगों की तैयार हुई यूनिट -IndiaNews
IGI Airport Roof Collapse: इस घटिया निर्माण कार्य की पीएम लेंगे जिम्मेदारी?.., IGI एयरपोर्ट हादसे पर बोली प्रियंका गांधी-Indianews
ADVERTISEMENT