होम / India vs Canada: भारत बनाम कनाडा मुकाबला आज, यहां देखें टीम स्क्वाड-Indianews

India vs Canada: भारत बनाम कनाडा मुकाबला आज, यहां देखें टीम स्क्वाड-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 15, 2024, 10:11 am IST

India News(इंडिया न्यूज), India vs Canada: भारत आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में अपने अपराजित अभियान को जारी रखना चाहेगा जब उसका सामना शनिवार, 15 जून को लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में कनाडा से होगा। आपको बता दें कि भारत ने सुपर 8 में अपनी जगह बना ली है। अब कनाडा के साथ मुकाबले में किस टीम के तरफ से कौन खेलेगा, ये जानना बहुत जरूरी है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

T20 World Cup: अभी भी सुपर 8 का हिस्सा बन सकता है इंग्लैंड, हर हाल में जीतना होगा ये मुकाबला-Indianews

भारत बनाम कनाडा 

रोहित शर्मा की टीम ने पिछले मैच में सह-मेजबान यूएसए को सात विकेट से हराकर सुपर 8 के लिए क्वालीफाई किया। भारत तीन मैचों में तीन जीत के साथ ग्रुप ए की अंक तालिका में शीर्ष पर है और कनाडा के खिलाफ आगामी मैचों में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने की उम्मीद है। दूसरी ओर, कनाडा को अपने पिछले मैच में पाकिस्तान से बड़ी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वह अभी भी सुपर 8 क्वालीफिकेशन की दौड़ में जीवित है। कनाडा ने यूएसए और आयरलैंड के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन किया और अपने अंतिम ग्रुप-स्टेज गेम में शक्तिशाली भारतीय टीम के खिलाफ दो महत्वपूर्ण मौकों का फायदा उठाने की उम्मीद है।

Aamir Khan ने मनाया मां का 90वां जन्मदिन, एक से आउटफिट में आए नजर – IndiaNews

यहां देखें प्लेइंग इलेवन 

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

कनाडा: आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस किर्टन, श्रेयस मोवा (विकेटकीपर), रविंदरपाल सिंह, साद बिन जफर (कप्तान), दिलन हेलीगर, कलीम सना, जुनैद सिद्दीकी, जेरेमी गॉर्डन।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
काशी के स्नेह से तीसरी बार पीएम बना…, वाराणसी में पीएम मोदी का संबोधन
एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews
कपालभाति के फायदे जान आज ही से कर देंगे शुरुआत, रोज़ सुबह 10 मिनट का ये योग आपके शरीर को देगा पूरे दिन का फायदा-IndiaNews
लुटियन दिल्ली तक पहुंचा यह संकट, सांसदों और मंत्रियों के आवास में भी होगा इस चीज का आभाव
कलयुगी मां का दिखा खौफनाक रूप, पटरी के बगल में फेंका नवजात का शव- IndiaNews
ADVERTISEMENT