होम / Kamran Akmal: मैं सिख समुदाय से माफी मांगता हूं.., अर्शदीप सिंह पर टिप्पणी के बाद कामरान अकमल का बयान-Indianews

Kamran Akmal: मैं सिख समुदाय से माफी मांगता हूं.., अर्शदीप सिंह पर टिप्पणी के बाद कामरान अकमल का बयान-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 11, 2024, 8:26 am IST

India Singh(इंडिया न्यूज), Kamran Akmal: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के बारे में अपनी विवादास्पद टिप्पणी के बाद सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी है, जिससे व्यापक आक्रोश फैल गया। इस टिप्पणी के बाद बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। खासकर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रियाएँ दी है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरी मामला..

Weather Heatwave In Delhi: कब मिलेगी दिल्ली वालों को गर्मी से राहत? इतने डीग्री तक पहुंचा पारा फिर से लू चलने का अनुमान-Indianews

अकमल ने मांगी माफी

अकमल ने पोस्ट किया, कि “मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं पूरी दुनिया में सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं सच में माफी चाहता हूं। अकमल ने अपनी टिप्पणी पर दुख जताते हुए उसे वापस लिया है।

India News K Srinivas: लोकसभा चुनाव में छोटे भाई से मिली शिकस्त, वाईएसआर कांग्रेस के नेता छोड़ी राजनीति -IndiaNews

हरभजन ने निकाला गुस्सा

हरभजन सिंह ने पहले अकमल की टिप्पणियों के लिए उनकी आलोचना की थी और अपना गुस्सा और निराशा व्यक्त की थी। “लाख दी लानत तेरे कमरान अखमल.. आपको अपना गंदा मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास जानना चाहिए। हम सिखों ने आपकी माताओं और बहनों को बचाया था जब उन्हें आक्रमणकारियों ने अगवा किया था, समय हमेशा 12 बजे का था। आपको शर्म आनी चाहिए… कुछ आभार मानिए,” हरभजन ने एक्स पर लिखा और अकमल की बातों से नाराजगी जताई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT