होम / टी20 वर्ल्ड कप 2024 देखने के बाद ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं Kapil Dev, चौंकाने वाली वजह आई सामने

टी20 वर्ल्ड कप 2024 देखने के बाद ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं Kapil Dev, चौंकाने वाली वजह आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Dev Wants to Slap Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) ने 17 साल का सूखा खत्म करते हुए टी20 वर्ल्ड कप-2024 (T20 World Cup 2024) का खिताब जीता। फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया। इस खुशी के बीच भारत के लिए दो दुखद खबरें आईं। पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने संन्यास ले लिया। इन दोनों के जाने के बाद भारत को उसका पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि भारत को इन दोनों का विकल्प तलाशना होगा। इसके बाद कपिल ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को थप्पड़ मारने की बात कही। जानें इसके पीछे का कारण

विराट और रोहित ने लिया टी20 क्रिकेट से संन्यास

दरअसल, फाइनल में विराट कोहली का बल्ला पूरे शबाब पर था और उन्होंने 76 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। कोहली जब यह अवॉर्ड लेने गए तो उन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में यही फैसला लेते हुए कहा कि वो टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले रहें हैं।

Radhika Merchant ने Mameru सेरेमनी में पहनी अपनी मां की शानदार ज्वैलरी, होने वाली दुल्हन ने इस तरह बनाया खास – India News

इस वजह से ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट से बात करते हुए कपिल देव ने कहा कि कोहली और रोहित के जाने के बाद टीम इंडिया को उनके जैसे खिलाड़ी तलाशने होंगे। कपिल ने कहा, “कोहली और रोहित ने खुद को टी20 से अलग कर लिया है। हमें टीम में उनके जैसे खिलाड़ियों के विकल्प के बारे में सोचना चाहिए। दोनों ने देश के लिए बहुत कुछ किया है। अब समय आ गया है कि एक और रोहित और विराट को आगे लाया जाए, जो अगले 10-15 साल तक देश की सेवा करेंगे।”

इसके आगे कपिल देव ने कहा, “इस विश्व कप में सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैं पंत को देखकर हैरान था। वह चोटिल हो गया और फिर ठीक होकर टीम में वापस आया। उसने क्या शानदार खेल दिखाया। पंत ने हमारा दिल जीत लिया। मेरा मन हुआ कि पंत को थप्पड़ मारूं और कहूं कि भाई तुम बहुत बढ़िया खिलाड़ी हो, तुमने इतनी शानदार वापसी की है। तुम्हारे बिना टीम को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा।”

Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल – India News

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर पंत का हुआ था कार एक्सीडेंट

30 दिसंबर 2022 को पंत का कार एक्सीडेंट हुआ था। वो दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहें थे, तभी दिल्ली-देहरादून हाईवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में पंत को काफी चोटें आईं। उन्हें लिगामेंट इंजरी हुई थी और इसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। पंत इस वजह से करीब 15 महीने तक क्रिकेट से दूर रहे। इस वजह से वे वनडे वर्ल्ड कप-2024 में नहीं खेल पाए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Powerful Tarot Card: सबसे शक्तिशाली टैरो कार्ड कौन सा है? यहां जानें 
Devendra Fadnavis On Mahayuti: ‘गठबंधन के नेता एक दूसरे के खिलाफ…’, महायुति को देवेंद्र फडणवीस ने दी नसीहत -IndiaNews
Aaj Ka Rashifal 07 July 2024: वाणी पर नियंत्रण रखें, तभी बनेंगे आपके काम, पढ़ें आज का राशिफल
US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews
Char Dham Yatra: अस्थायी रूप से रोक दी गई चार धाम यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश बनी वजह -IndiaNews
Weather Update: दिल्ली- NCR में सुबह से ही बारिश, इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, जानें IMD की ताजा रिपोर्ट
India Women Cricket Team: एशिया कप टी20 के लिए भारतीय महिला टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला स्क्वाड में मौका -IndiaNews
ADVERTISEMENT