होम / T20 World Cup 2024: जीत के बाद कप्तान कोहली और हार्दीक पांड्या का खूबसूरत वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024: जीत के बाद कप्तान कोहली और हार्दीक पांड्या का खूबसूरत वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 30, 2024, 12:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज),  T20 World Cup 2024:  भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद हार्दिक पांड्या के साथ एक भावुक पल साझा किया। सात रन की जीत के बाद, रोहित ने हार्दिक के गाल पर किया। जब हार्दिक मैच के बाद नासिर हुसैन से बात कर रहे थे।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा “बहुत मायने रखता है। यह बहुत भावनात्मक है। हम बहुत मेहनत कर रहे थे, लेकिन कुछ ठीक नहीं चल रहा था। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए और भी खास है, पिछले छह महीनों से मैं एक शब्द भी न बोलने के लिए आभारी हूं। चीजें अनुचित थीं, लेकिन मुझे विश्वास था कि अगर मैं कड़ी मेहनत करता रहा तो एक समय ऐसा आएगा जब मैं चमक पाऊंगा। मुझे लगता है कि यह सब कुछ बताता है। जीतना और खासकर इस तरह का मौका मिलना एक सपना था,” ।

हार्दिक ने पारी का अंतिम ओवर फेंका, जिसमें उन्होंने 16 रन बचाए। आखिरी ओवर फेंकने के बारे में हार्दिक ने कहा: “हमें हमेशा विश्वास था कि हम यह कर सकते हैं। यह सिर्फ शांत रहने और योजनाओं को क्रियान्वित करने के बारे में था। और दबाव को अपने ऊपर आने देना था। जस्सी और तेज गेंदबाजों ने जिस तरह से आखिरी चार-पांच ओवर फेंके, उससे सब कुछ बदल गया।

“मुझे पता था कि अगर मैं शांत नहीं रहूंगा तो इससे मुझे कोई मदद नहीं मिलेगी। इसलिए, मेरे लिए यह आसान था कि मैं अपनी योजनाओं को लागू करूं और सुनिश्चित करूं कि मैं हर गेंद पर अपना सौ प्रतिशत दूं। मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं, भले ही मैं जीत न पाया हो, लेकिन मैं हमेशा दबाव का आनंद लेता हूं। अचानक मेरी रन अप स्पीड बढ़ जाती है। यह शानदार रहा।”

“मेरा मतलब है कि मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। उसके साथ काम करके वाकई मजा आया। उसे इस तरह से विदाई देना, उसके कोचिंग करियर का अंत है। हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध थे, हम दोस्त बन गए थे। मैं उसके लिए बहुत उत्साहित और बहुत खुश हूं,” पांड्या ने राहुल द्रविड़ के विश्व खिताब जीतने पर कहा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gujarat Road Accident: कैला देवी दर्शन के लिए जा रहे परिवार के कार की ट्रक से भिषण टक्कर, 9 लोगों की मौत
Chandrayaan 3 की लैंडिंग वाली जगह से ISRO चीफ ने अगले मिशन को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, जानिए क्या कहा..
Pakistan Blasphemy: पाकिस्तान में ईसाई धर्म के शख्स को मौत की सजा, सोशल मीडिया पर डाली थी ये पोस्ट
Sarkari Naukri Alert: 65 हजार से ज्यादा पदों पर बम्पर भर्ती, यहां करें आवेदन
तूफान के बीच बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, उड़ानें रद्द, खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए BCCI का है ये प्लान
घर में लगा तो ली बजरंगबली की तस्वीर, लेकिन जान लीजिये सही दिशा नहीं तो उठाना पड़ जायेगा नुकसान
Retail Payment Platform: इन 4 आसियान देशों के क्रॉस बॉर्डर खुदरा भुगतान प्लेटफॉर्म बनाएगा भारत
ADVERTISEMENT