होम / T20 World Cup 2024: व्हाइट हाउस ने सुपर 8 से पहले यूएसए टीम को दीं शुभकामनाएं ,देखें-Indianews

T20 World Cup 2024: व्हाइट हाउस ने सुपर 8 से पहले यूएसए टीम को दीं शुभकामनाएं ,देखें-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 5:04 pm IST
T20 World Cup 2024: व्हाइट हाउस ने सुपर 8 से पहले यूएसए टीम को दीं शुभकामनाएं ,देखें-Indianews

t20 world cup 2024

India News(इंडिया न्यूज),  T20 World Cup 2024: संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) इस साल टी20 विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। USA ने अपने शानदार प्रर्दशन के दम पर सुपर-8 में क्वालीफाई करके इतिहास रच दिया है। USA ने  अपने शुरुवाती मुकाबलों में पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम को हरा कर सबको हैरान कर दिया।

Kane Williamson: केन विलियमसन ने छोड़ी न्यूजीलैंड की कप्तानी, किया एक और बड़ा ऐलान-Indianews

इतने कम समय में ऐसे अकल्पनीय कार्यों को पूरा करने पर, आरोन जोन्स की अगुवाई वाली टीम बधाई की हकदार है और ‘द व्हाइट हाउस’ ने सुपर 8 मुकाबलों से पहले क्रिकेट टीम के लिए एक विशेष संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

व्हाइट हाउस के राष्ट्रीय सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी ने कहा “हाँ, उन्हें बधाई, मैंने देखा। वे सुपर 8 में हैं। यह आश्चर्यजनक है। हम सभी उन्हें उनकी सफलता पर बधाई देते हैं। यह जबरदस्त है और हम उनका उत्साहवर्धन करते हैं,” ।

 

क्या यूएसए की मुश्किल गेंदबाजी दक्षिण अफ्रीका के असंगत बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकती है?

दक्षिण अफ्रीका का आईसीसी इवेंट्स के नॉकआउट चरणों में  हारने का एक कुख्यात इतिहास रहा है और टूर्नामेंट में उनकी बल्लेबाजी अब तक खराब रही है, खासकर उनका शीर्ष क्रम, जो गेंदबाजों के प्रयासों को पूरा करने में विफल रहा है। स्कोरिंग का बड़ा हिस्सा हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर की हमेशा भरोसेमंद जोड़ी ने बनाया है।

यूएसए के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और उसने पहले ही उससे कहीं ज़्यादा किया है जिसकी उनसे उम्मीद की गई थी और इस कारण सह-मेजबान देश, प्रोटियाज़ पर मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल कर सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT