होम / T20 World Cup 2024: पाकिस्तान ने इस स्टार खिलाड़ी को वीडियो लाइक करना पड़ा भारी, टीम से हुए बाहर-Indianews

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान ने इस स्टार खिलाड़ी को वीडियो लाइक करना पड़ा भारी, टीम से हुए बाहर-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 8:39 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  T20 World Cup 2024:  टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले ये टीम अमेरिका से हारी और उसके बाद टीम इंडिया ने भी उसे हरा दिया। अब पाकिस्तानी टीम का सामना न्यूयॉर्क में कनाडा से हो रहा है और इस मैच के लिए बाबर आजम ने टीम में बड़ा बदलाव करते हुए इफ्तिखार अहमद को बाहर कर दिया।

पाकिस्तान ने जीता टॉस

बाबर ने कनाडा के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी और उन्होंने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए इफ्तिखार अहमद की जगह सैम अयूब को मौका दिया।

सवाल ये है कि क्या इफ्तिखार को सजा मिली है ? दरअसल, भारत से हारने के बाद इफ्तिखार ने इमाद वसीम के खिलाफ एक वीडियो लाइक किया था। इमाद ने भारत के खिलाफ धीमी पारी खेली और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे इफ्तिखार अहमद ने लाइक किया। हालांकि बाद में उन्होंने इसे लाइक से हटा दिया। वैसे इफ्तिखार अहमद टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दोनों मैचों में फेल रहे थे। इफ्तिखार अमेरिका के खिलाफ सिर्फ 18 रन बना सके थे और टीम इंडिया के खिलाफ उनके बल्ले से सिर्फ 5 रन निकले थे।

बाबर ओपनिंग नहीं करेंगे

सैम अय्यूब के प्लेइंग इलेवन में शामिल होते ही बाबर आजम ने खुद भी ओपनिंग से किनारा कर लिया। सैम अय्यूब ओपनर हैं और अब बाबर ओपनिंग छोड़कर नंबर 3 पर आ गए हैं।

पाकिस्तान की प्लेइंग-11: मोहम्मद रिजवान, सैम अय्यूब, बाबर आजम, फखर जमान, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद आमिर।

सुपर 8 में कैसे पहुंचेगा पाकिस्तान?

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में पहुंचने के लिए कनाडा और आयरलैंड दोनों को बड़े अंतर से हराना होगा। साथ ही उसे उम्मीद करनी होगी कि अमेरिका अपने बचे हुए दोनों मैच बड़े अंतर से हार जाए ताकि उसका नेट रन रेट पाकिस्तान से खराब हो जाए। अब देखना यह है कि आने वाले मैचों में क्या होता है?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SSC ने 20 हजार से ज्यादा बढ़ाए जीडी कांस्टेबल के पद, जानिए कितनी मिलेंगी नौकरियां-Indianews
Faridabad Murder: फरीदाबाद में कर्ज के चलते 13 वर्षीय लड़के की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Viral Video: बच्चे की जिद पिता पर पड़ा भारी, रोकनी पड़ी फ्लाइट; फिर हुआ कुछ ऐसा..-Indianews
Odisha Cabinet: ओडिशा में मंत्रिमंडल के विभागों की घोषणा, जानें किसे क्या मिला? -IndiaNews
Japan: जापान में फैल रहा घातक मांस खाने वाला बैक्टीरिया, 48 घंटों के भीतर बन रहा मौत का कारण -IndiaNews
Oaks Park: पोर्टलैंड ओक्स पार्क में थ्रिल राइड में खराबी के कारण 28 राइडर्स 30 मिनट तक लटके रहे उल्टा-Indianews
G7 Summit: बिडेन-पोप फ्रांसिस के माथे पर लगी चोट, अर्जेंटीना के माइली ने दी अजीब प्रतिक्रिया -IndiaNews
ADVERTISEMENT