होम / T20 World Cup: जीत के बाद भी खुश नहीं कप्तान रोहित शर्मा, बुमराह के प्रदर्शन को लेकर जताई चिंता-Indianews

T20 World Cup: जीत के बाद भी खुश नहीं कप्तान रोहित शर्मा, बुमराह के प्रदर्शन को लेकर जताई चिंता-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 10, 2024, 9:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का एक अहम मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेले जा गए इस मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम किया। इस रोमांचक मैच को भारत ने अपने नाम किया। टीम इंडिया ने यह मैच 6 रनों से अपने नाम किया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच में के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए। रोहित शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद कई बड़ी बातें कही है जिससे साफ जाहिर होता है कि वो जीत से संतुष्ट नहीं हैं और इससे और ज्यादा अचीव करना चाहते हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि रोहित शर्मा ने क्या बयान दिया है।

IND vs PAK Match Report: पाकिस्तान के जबड़े से भारत ने छीनी जीत, चिर प्रतिद्वंद्वी को 6 रन से दी मात -IndiaNews

रोहित शर्मा ने कही ये बात 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। मुझे लगा कि 10 ओवर के बाद हम अच्छी स्थिति में थे, आप उम्मीद करते हैं कि खिलाड़ी साझेदारी करेंगे। हम 15-20 रन पीछे थे, और हर रन माएने रखता है। हम 140 रन के करीब पहुंच रहे थे, लेकिन फिर भी गेंदबाजों ने अपना काम किया। रोहित शर्मा भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन से थोड़ा चिंतित नजर आए। उन्होंने पिच को लेकर आगे कहा कि यह विकेट आयरलैंड के खिलाफ खेले गए विकेट से बेहतर था। टीम में कभी हार न मानने वाला जज्बा है। स्कोर केवल 119 रन था, और हम जल्दी बढ़त बनाना चाहते थे, जो हमने नहीं किया। लेकिन आधे ओवर में हम एकजुट हुए और कहा कि अगर चीजें हमारे साथ हो सकती हैं, तो उनके साथ भी हो सकती हैं।

Viral Video: ऋषिकेश में पर्यटकों और राफ्टिंग गाइडों के बीच झड़प, वीडियो वायरल  -IndiaNews

बुमराह के प्रदर्शन पर जताई चिंता 

रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा कि हर किसी का थोड़ा-बहुत योगदान अंतर पैदा करता है। जिसके पास गेंद होती है, वह अंतर पैदा करना चाहता है। बुमराह लगातार मजबूत होते जा रहे हैं। मैं उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करने जा रहा, हम चाहते हैं कि वह इस विश्व कप के अंत तक इसी तरह की मानसिकता में रहें, वह गेंद के साथ शानदार हैं।

टीम इंडिया को इस मैच में सपोर्ट करने के लिए हजारों दर्शन मैदान में पहुंचे थे। रोहित शर्मा ने फैंस के बारे में पुछे जाने पर कहा कि दर्शक शानदार थे, उन्होंने कभी निराश नहीं किया, हम दुनिया में जहां भी खेलते हैं, वे बड़ी संख्या में आते हैं। और हमारा समर्थन करें। वे भी अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ घर जाएंगे। अभी तो टूर्नामेंट की शुरुआत है, हमें अभी बहुत आगे जाना है। मैं चाहता हुं कि बुमराह जैसा खिलाड़ी है, जैसा खेलता है वैसा ही रहे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT