होम / T20 World Cup: प्रैक्टिस मैच के दौरान रोहित शर्मा को फैन ने लगाया गले, अमेरिकी पुलिस ने उठाया ये कदम-Indianews

T20 World Cup: प्रैक्टिस मैच के दौरान रोहित शर्मा को फैन ने लगाया गले, अमेरिकी पुलिस ने उठाया ये कदम-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 2, 2024, 8:07 am IST

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup: भारत बनाम बांग्लादेश टी20 विश्व कप अभ्यास मैच के दौरान एक प्रशंसक रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर दौड़ा और उसने उन्हें गले भी लगाया। आपको बता दें कि टी20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है। आइए इस खबर में बताते है पूरा मामला..

India News Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: पूर्वोत्तर में NDA का जलवा, देखें सटीक एग्जिट पोल -IndiaNews

मैच के दौरान रोहित शर्मा को लगाया गले

भारतीय क्रिकेट टीम आखिरकार बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के साथ टी20 विश्व कप 2024 में एक्शन में आ गई। हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों के फॉर्म में आने से भारत को अपने पड़ोसी देश पर 60 रनों की जीत में काफी सकारात्मक परिणाम मिले। हालांकि विराट कोहली नहीं खेले, लेकिन इस मैच से अंदाजा लग गया कि 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत को क्या उम्मीद करनी चाहिए। न्यूयॉर्क के नवनिर्मित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सुरक्षा में सेंध भी लगी। मैच के बीच में एक प्रशंसक रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर दौड़ा और उसने उन्हें गले भी लगाया। लेकिन ये देखते हुए अमेरिकी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उसे पकड़ लिया, जबकि रोहित शर्मा ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा था। बात यहां सुरक्षा की थी इसलिए पुलिस को ये कदम उठाना पड़ा।

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग की पूरी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी – Indianews

अमेरिकी पुलिस ने की कार्रवाई

खेल के बारे में बात करते हुए, ऋषभ पंत के शानदार अर्धशतक और तेज़ गेंदबाज़ों की तेज़ गेंदबाजी की बदौलत भारत ने शनिवार को नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ अभ्यास मैच में 60 रनों की जीत के साथ टी20 विश्व कप में अपनी शुरुआत की।
पंत ने शानदार अर्धशतक के साथ टी20 विश्व कप में भारत की शुरुआती एकादश में जगह बनाने के लिए अपना दावा मजबूत किया, जबकि हार्दिक पांड्या ने कुछ बड़े शॉट लगाए, जिससे उनकी फॉर्म में वापसी के संकेत मिले, उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर तनवीर इस्लाम की गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए, जिससे उनकी ताकत और निष्पादन में सटीकता का प्रदर्शन हुआ। पांड्या ने 23 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली, जिससे भारत न्यूयॉर्क की मुश्किल दो-तरफ़ा पिच पर 182 रनों के कुल स्कोर तक पहुँच पाया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Presidential Election: मैं चुनाव लड़ रहा हूं.., बाइडेन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को मिला करारा जवाब; कमला हैरिस ने भी दिया साथ
रिहाना नहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने भारत पहुंचे ये कनेडियाई सिंगर
6 जुलाई से गुप्त नवरात्रि की शुरुआत, माता की सवारी सावन में दे रही बुरे संकेत
काजोल के स्पॉट बॉय का किया था काम, आज हैं करोड़ों के मालिक
Virat Kohli: विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बच्चों से मिलने के लिए हो रहे बैचेन, देखें वीडियो
विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक को जो है पसंद, ब्रेकफास्ट में टीम इंडिया को वही परोसा जाएगा, यहां देखे मेन्यू
भोलेनाथ को इस वजह से प्रिय है उत्तरवाहिनी गंगा का जल, 105 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है मान्यता
ADVERTISEMENT