होम / T20 World Cup: भारत ने 47 रनों से अफगानिस्तान को दी मात, इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रोहित ने कही बड़ी बात-Indianews

T20 World Cup: भारत ने 47 रनों से अफगानिस्तान को दी मात, इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रोहित ने कही बड़ी बात-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 21, 2024, 8:15 am IST
T20 World Cup: भारत ने 47 रनों से अफगानिस्तान को दी मात, इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रोहित ने कही बड़ी बात-Indianews

Indian Cricket Team

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। पहले सुपर 8 की रेस में पहुंची और उसके बाद कल के मैच में अफगानिस्तान को हराया और 47 रन से जीत हासिल कर ली। इस बीच बुमराह, अर्शदीप और हार्दिक पांड्या का अच्छा प्रदर्शन किया जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

IND VS AFG: यहां फ्री में देखें भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबला-Indianews

भारत बनाम अफगानिस्तान

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में अपने सुपर 8 अभियान की शानदार जीत के साथ शुरुआत की है। 20 जून को बारबाडोस के मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया ने 47 रनों से मैच जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम की जीत में आईसीसी के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ले से कमाल देखने को मिला, वहीं गेंदबाजी में शानदार फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिर से मैच में अपना जलवा दिखाते नजर आए, इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी इस बार अहम समय पर बल्ले से शानदार पारी खेली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जीत के बाद इन तीनों खिलाड़ियों की तारीफ की, वहीं उन्होंने यह भी बताया कि टीम में हर कोई अपनी भूमिका को बखूबी जानता है और हम मैदान पर भी यही देख रहे हैं।

रोहित शर्मा ने कही ये बात 

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद कहा कि पिछले 2 सालों से हम यहां आकर कुछ टी20 मैच खेल रहे हैं। हमने अपनी प्लानिंग अच्छे से की है। हमें यहां जो परिस्थितियां मिली हैं, उसके हिसाब से हम खुद को ढालने की कोशिश कर रहे हैं। हम जानते थे कि हमारा बेहतरीन बॉलिंग लाइन-अप इस मैच को बचा लेगा। हर कोई आकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहा था और यह ऐसी चीज है जिसके बारे में हम अक्सर बात करते हैं।

इतने रुपए में Shah Rukh Khan के घर में रहने का सपना होगा पुरा, किंग स्टार की जिंदगी के ले मजे -IndiaNews

इन तीन खिलाड़ियों की कर दी प्रशंसा 

अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में एक समय भारतीय टीम के लिए 150 रन भी बनाना काफी मुश्किल लग रहा था, लेकिन सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या के बीच 5वें विकेट के लिए 37 गेंदों में 60 रनों की साझेदारी ने भारतीय टीम को 181 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इस बारे में रोहित शर्मा ने दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि आखिरी ओवरों में सूर्या और हार्दिक के बीच हुई साझेदारी ने हमें इस मैच में मजबूत स्थिति में पहुंचाने में मदद की। साथ ही हम सभी जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह क्या कर सकते हैं और हमारे लिए उनका समझदारी से इस्तेमाल करना काफी जरूरी हो जाता है। वह जिम्मेदारी लेने के लिए भी तैयार रहते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT