होम / Team India Victory Parade Live Updates: BCCI ने टीम इंडिया को दिया 125 करोड़ रुपये का चेक

Team India Victory Parade Live Updates: BCCI ने टीम इंडिया को दिया 125 करोड़ रुपये का चेक

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 4, 2024, 9:50 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Team India Victory Parade Live Updates: टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम भारत पहुंच चुकी है और टीम के सदस्यों ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। अब टीम मुंबई में विजय परेड में शामिल होगी, जहां प्रशंसक टीम के साथ वानखेड़े स्टेडियम जाएंगे। भारतीय टीम खुली बस में होगी।

परेड के बाद वानखेड़े में एक छोटा सा समारोह भी होगा, जिसमें सभी प्रशंसकों के लिए प्रवेश निःशुल्क रहेगा।

देशवासियों को किया निमंत्रण

विजेता कप्तान रोहित ने पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने सभी साथी देशवासियों को निमंत्रण दिया है। “हम आप सभी के साथ इस विशेष क्षण का आनंद लेना चाहते हैं। तो चलिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं। यह घर आ रहा है ❤️🏆,”।

09:37 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : बीसीसीआई ने भारतीय टीम को दिया चेक

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सम्मान समारोह के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों को 125 करोड़ रुपये का चेक दिया। टीम की जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के सदस्यों के लिए 125 करोड़ रुपये की इनामी राशि की घोषणा की थी।

08:49 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : भारतीय खिलाड़ियों ने प्रशंसकों का जताया आभार

विजय जुलूस के बाद वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों ने वहां मौजूद प्रशंसकों का आभार जताया। भारी संख्या में मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक प्रशंसक भारतीय टीम के स्वागत में खड़े रहे और इस दौरान खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। भारतीय खिलाड़ियों ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ विश्व विजेता बनने का जश्न मनाया। टीम अब वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गई है जहां उनका सम्मान होगा।

08:40 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : वानखेड़े स्टेडियम पहुंची भारतीय टीम

भारतीय टीम मरीन ड्राइव से विजय जुलूस के बाद वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गई है। वानखेड़े पर बीसीसीआई विश्व विजेता टीम के खिलाड़ियों का सम्मान करेगा। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पहले ही टीम के लिए 125 करोड़ रुपये की इनामी राशि घोषित की थी। वानखेड़े स्टेडियम पर भी प्रशंसकों का भारी हुजूम मौजूद है।

08:38 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : विजय जुलूस में उमड़ा जनसैलाब

टी20 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम के स्वागत के लिए आयोजित विजय जुलूस में मुंबई में जनसैलाब उमड़ पड़ा जिससे दक्षिण मुंबई का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया।

08:23 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : जोश में दिखे रोहित-कोहली

मुंबई में जारी विजय जुलूस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली काफी जोश में नजर आए। इस दौरान कोहली खुशी में थिरकते भी दिखे। वहीं, रोहित ने कोहली के साथ मिलकर प्रशंसकों के सामने ट्रॉफी उठाई जिससे वहां मौजूद लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। इस दौरान भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी रोहित और कोहली का उत्साह बढ़ाया।

08:15 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : ट्रॉफी के साथ गले मिले रोहित-कोहली

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली विजय जुलूस के दौरान फैंस के सामने एक दूसरे से गर्मजोशी से गले मिले और काफी उत्साह में नजर आए। इन दो दिग्गज खिलाड़ियों को साथ देखकर वहां मौजूद प्रशंसक काफी उत्साह में नजर आए। मालूम हो कि फाइनल मैच जीतने के बाद कोहली और रोहित ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास लेने की घोषणा की थी। रोहित और कोहली को साथ में देखकर प्रशंसकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया और ये दोनों खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए।

08:10 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : बीसीसीआई ने प्रशंसकों का जताया आभार

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और प्रशंसकों का टीम को लगातार समर्थन देने के लिए आभार जताया है। वीडियो में मरीन ड्राइव पर भारी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ दिख रही है।

08:03 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : कैमरे पर पल को कैद कर रहे खिलाड़ी

भारतीय टीम के सदस्य विजय जुलूस के दौरान इस पल को अपने कैमरे पर कैद करते नजर आए। दूसरी तरफ सड़कों के दोनों किनारे भारी संख्या में मौजूद प्रशंसक भी खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और इस पल को अपने फोन पर कैद कर रहे हैं। बीच-बीच में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं।

07:54 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : भारतीय टीम का मुंबई में विजय जुलूस जारी

भारतीय टीम का मुंबई में विजय जुलूस जारी है और टीम के सदस्य खुली बस में धीरे-धीरे वानखेड़े स्टेडियम की ओर बढ़ रहे हैं। रास्ते के दोनों ओर भारी संख्या में प्रशंसक विश्व विजेता खिलाड़ियों का अभिवादन कर रहे हैं और खिलाड़ी भी प्रशंसकों का जोश बढ़ा रहे हैं।

07:45 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : जोश में दिखे जय शाह

बीसीसीआई के सचिव जय शाह विजय जुलूस के दौरान भारतीय टीम की जर्सी पहने दिख रहे हैं और काफी जोश में नजर आ रहे हैं। विजय जुलूस अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और भारी संख्या में प्रशंसक टीम मौजूद हैं।

07:38 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : विजय जुलूस शुरू

मरीन ड्राइव से विजय जुलूस शुरू हो गया है और टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य ट्रॉफी के साथ खुली बस में चढ़ गए हैं। मरीन ड्राइव पर प्रशंसकों की भारी भीड़ है और वहां मौजूद लोग कोहली-कोहली के नारे लगा रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस दौरान मरीन ड्राइव पर मौजूद प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। मरीन ड्राइव पर भीड़ इतनी ज्यादा है कि बस आगे नहीं बढ़ पा रही है। टीम के खिलाड़ी तिरंगा हाथ में लिए खुली बस में खड़े हैं और प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ट्रॉफी पकड़े हुए हैं और प्रशंसकों को दिखा रहे हैं, जबकि उनके ठीक बगल में युजवेंद्र चहल तिरंगा लिए खड़े हैं।

07:19 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Mumbai Live : मुख्यमंत्री ने व्यवस्था दुरुस्त रखने के दिए निर्देश

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस आयुक्त को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में एकत्रित भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को किसी प्रकार की यातायात संबंधी समस्या या असुविधा न हो।

06:00 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live :अकेले मरीन ड्राइव में 3 लाख प्रशंसक

अकेले मुंबई के मरीन ड्राइव में 3 लाख प्रशंसक हैं। ऐसा लगता है कि विजय परेड देर रात तक चलेगी।

05:50 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live : भारतीय टीम का इंतजार कर रहे प्रशंसक

मुंबई के मरीन ड्राइव पर भारी संख्या में प्रशंसक भारतीय टीम का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान प्रशंसकों में गजब का उत्साह दिख रहा है और लोग टीम के समर्थन में नारे लगा रहे हैं।

05:24 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live : मरीन ड्राइव पर लगा प्रशंसकों का जमावड़ा

04:40 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live : वानखेड़े स्टेडियम के बाहर खुशी से झूम रहे प्रशंसक

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक वानखेड़े स्टेडियम के बाहर भारी संख्या में मौजूद हैं और खुशी से झूम रहे हैं। ये फैंस भारतीय टीम के सदस्यों का इंतजार कर रहे हैं।

03:55 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live Updates: वानखेड़े में प्रशंसकों का पहुंचना शुरू हो गया है

वानखेड़े में कार्यक्रम शुरू होने में अभी कुछ समय है, लेकिन प्रशंसकों का कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना शुरू हो गया है।

03:40 PM, 04-JUL-2024

Team India Victory Parade Live Updates: विजयी परेड के लिए बस तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Rath Yatra 2024 का शुभ मुहूर्त आया सामने, इस दिन क्यों करते है भगवान शहर का भ्रमण?
Budget 2024: इंतजार खत्म…वित्त मंत्री इस तारीख को पेश करेंगी बजट, जानें मोदी सरकार के पिटारे में बंद 5 गिफ्ट क्या है?
Powerful Tarot Card: सबसे शक्तिशाली टैरो कार्ड कौन सा है? यहां जानें 
Devendra Fadnavis On Mahayuti: ‘गठबंधन के नेता एक दूसरे के खिलाफ…’, महायुति को देवेंद्र फडणवीस ने दी नसीहत -IndiaNews
Aaj Ka Rashifal 07 July 2024: वाणी पर नियंत्रण रखें, तभी बनेंगे आपके काम, पढ़ें आज का राशिफल
US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews
Char Dham Yatra: अस्थायी रूप से रोक दी गई चार धाम यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश बनी वजह -IndiaNews
ADVERTISEMENT