होम / T20 World Cup 2024: एक तरफ भाई दूसरी तरफ देश, भारत बनाम यूएसए मुकाबले में किसे सपोर्ट करेंगी सौरभ नेत्रवलकर की बहन, जानें-Indianews

T20 World Cup 2024: एक तरफ भाई दूसरी तरफ देश, भारत बनाम यूएसए मुकाबले में किसे सपोर्ट करेंगी सौरभ नेत्रवलकर की बहन, जानें-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 4:21 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup 2024: सौरभ नेत्रवलकर भले ही ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 में संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के लिए खेल रहे हों, लेकिन उनका परिवार भारत में ही रहता है। इंडिया और यूएसए 12 जून (बुधवार) को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होगें।

सौरभ नेत्रवलकर यूएसए बनाम पाकिस्तान मुकाबले में शानदार प्रर्दशन किया था। उनके इस प्रर्दशन के बदौलत यूएसए ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हरा दिया। जिसके बाद  सौरभ नेत्रवलकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए।सौरभ नेत्रवलकर के साथ ही उनके परिवार के लिए भी सब कुछ बदल गया। मुंबई में नेत्रवलकर परिवार अब सौरभ नेत्रवलकर के परिवार के रूप में जाना जाता है।

बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ की वजह से अब उनके परिवार को भी लोग जानने लगे हैं वो लगातार लोगों के फोन का जवाब दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर संदेशों का जवाब रहे हैं। मीडिया को भी इंटरव्यू दे रहे हैं।

सौरभ नेत्रवलकर की बहन ने किया खुलासा

सौरभ नेत्रवलकर उच्चतम स्तर पर क्रिकेट खेलने की कोशिश करने के लिए अमेरिका जाने का ‘व्यावहारिक’ निर्णय लिया और सफल रहे। हालांकि, सौरभ भले ही यूएसए के लिए खेलते हों, यूएसए बनाम भारत टी20 विश्व कप 2024 मैचों से पहले, उनकी बहन निधि ने खुलासा किया है कि वह भारत के लिए चीयर करेंगी, साथ ही वह सौरभ के अच्छे प्रदर्शन की कामना भी करेंगी।

निधि ने कहा कि “हम भारत का समर्थन कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि भारत विश्व कप जीते, और हमें विश्वास है कि उनके पास अच्छा मौका है। यही हमारी वनडे विश्व कप में भी उम्मीद थी। हम यहीं पैदा हुए और यहीं पले-बढ़े हैं, और हमें भारतीय क्रिकेट से प्यार है,”

उन्होंने कहा “हम निश्चित रूप से चाहते हैं कि भारत न केवल यह मैच बल्कि विश्व कप भी जीते, लेकिन हम यह भी चाहते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे,” ।उन्होंने कहा “तो, हाँ। यह हमारे लिए दुविधा की स्थिति है,” ।

भारत, यूएसए टी20 विश्व कप 2024 में अजेय

भारत और यूएसए दोनों ही टी20 विश्व कप 2024 में अब तक अजेय रहे हैं। भारत ने अपने पहले दो मैचों में आयरलैंड और पाकिस्तान पर जीत दर्ज की है, जबकि सह-मेजबान यूएसए ने कनाडा और पाकिस्तान के खिलाफ भी जीत दर्ज की है। दोनों टीमों की नजरें टूर्नामेंट के सुपर 8 चरण में जगह बनाने पर टिकी हैं, जबकि पाकिस्तान को उम्मीद है कि भारत अमेरिका को अच्छे अंतर से हराकर क्वालीफिकेशन के लिए अपनी स्थिति मजबूत करेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT