होम / USA VS PAK: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बात सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल हुई वायरल, देखें

USA VS PAK: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बात सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल हुई वायरल, देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 3:51 pm IST
USA VS PAK: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बात सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल हुई वायरल, देखें

Saurabh Netravalkar’s LinkedIn profile is viral as Oracle techie scripts US win against Pakistan in T20 World Cup

India News(इंडिया न्यूज),  USA VS PAK:  सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल वायरल है, क्योंकि ओरेकल के तकनीकी विशेषज्ञ ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका की जीत की पटकथा लिखी है

भारतीय मूल के क्रिकेटर सौरभ नेत्रवलकर (Saurabh Netravalkar) की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल (LinkedIn profile) सोशल मीडिया पर काफ़ी शेयर की जा रही है। इसकी वजह टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ यूएसए की जीत है। जहां रोमांचक सुपर ओवर वाले मुकाबले में सौरभ नेत्रवलकर ने उलट-फेर कर अपने टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दिलाई।

नेत्रवलकर की गेंदबाजी ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को किया परेशान

सौरभ नेत्रवलकर एक क्रिकेटर के साथ-साथ इंजीनियर भी हैं। इंजीनियरिंग करियर से लेकर क्रिकेट हीरो बनने तक के उनके असाधारण सफर ने फैंस को आकर्षित किया है। 32 वर्षीय नेत्रवलकर ने गुरुवार को सुपर-ओवर के रोमांचक मैच में अपने चार ओवर के स्पेल में अपनी अनुशासित लाइन और लेंथ से पाकिस्तान के बल्लेबाजों को परेशान किया।

मुंबई में जन्मे क्रिकेटर के लिंक्डइन प्रोफ़ाइल के अनुसार पिछले आठ सालों से ऑरेकल में काम कर रहे हैं। वे 2016 में कैलिफ़ोर्निया में टेक दिग्गज़ कंपनी में शामिल हुए थे।

एक्स यूज़र मुफ़द्दलल वोहरा ने क्रिकेटर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा “सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल सभी क्रिकेटरों में सबसे बेहतरीन है,” ।

सौरभ नेत्रवलकर की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल

एक अन्य एक्स यूजर ने क्रिकेटर की शैक्षणिक और खेल उपलब्धियों को देखने के बाद मज़ाक में कहा “सौरभ नेत्रवलकर  यार कृपया अपना लिंक्डइन डिलीट कर दो! मेरे माता-पिता उस ऐप पर हैं,” ।

इस बीच ओरेकल ने पाकिस्तान के खिलाफ़ ऐतिहासिक जीत के लिए नेत्रवलकर और अमेरिकी टीम को बधाई दी।

ओरेकल ने एक्स पर पोस्ट किया, “ऐतिहासिक परिणाम के लिए @USACricket को बधाई! टीम और हमारे अपने इंजीनियरिंग और क्रिकेट स्टार पर गर्व है।”

मुंबई विश्वविद्यालय से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद, नेत्रवलकर कॉर्नेल विश्वविद्यालय से कंप्यूटर विज्ञान में मास्टर डिग्री पूरी करने के लिए अमेरिका चले गए। वह भारत के पूर्व अंडर-19 क्रिकेटर हैं, जिन्होंने मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी खेल भी खेला है।

अपने पेशेवर क्रिकेट करियर को अमेरिका में स्थानांतरित करने के बाद, उन्होंने यूएसए की राष्ट्रीय टीम के कप्तान के रूप में काम किया।

टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाफ़ भारतीय मूल के खिलाड़ी

टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाफ़ खेलने वाले अन्य भारतीय मूल के खिलाड़ी मोनंक पटेल (USA), हरमीत सिंह (USA), दिलप्रीत बाजवा (कनाडा) और रविंदरपाल सिंह (कनाडा) हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT