होम / Virat Kohli: प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट के फॉर्म पर बोले बैटिंग कोच विक्रम राठौर, ट्रोलर्स का किया मुंह बंद-Indianews

Virat Kohli: प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट के फॉर्म पर बोले बैटिंग कोच विक्रम राठौर, ट्रोलर्स का किया मुंह बंद-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 22, 2024, 9:49 am IST
Virat Kohli: प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट के फॉर्म पर बोले बैटिंग कोच विक्रम राठौर, ट्रोलर्स का किया मुंह बंद-Indianews

virat kohli

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: विराट कोहली, एक ऐसा नाम जो कि क्रिकेट के जगत इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया नाम है। भारतीय टीम के पूर्वकप्तान और दिग्गज खिलाड़ी की फैन फॉलोइंग का कोई तोड़ नहीं है लेकिन टी20 विश्व कप का दौर विराट के लिए एक चुनौती से कम नहीं है। आपको बता दें कि ट्रोलर्स लगातार विराट के फॉर्म पर सवाल खड़े करते आए हैं। इसी के साथ टीम इंडिया की परिस्थितियों में भी तनाव देखा जा सकता है। लेकिन विराट के बचाव में इंडियन टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर उतरे हैं और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Heat Wave News: लू का प्रकोप, उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतें, दिल्ली का भी हाल बुरा -IndiaNews

विराट कोहली के फॉर्म पर बोले विक्रम राठौर

विराट कोहली का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन गया है। आपको बता दें कि 22 जून यानी आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाबों से सभी को चौंका दिया। विराट की फॉर्म पर विक्रम राठौर ने कहा कि ऐसा लगता है कि आप लोग कोहली के ओपनिंग करने से खुश नहीं हैं? मुझे लगा कि हर कोई चाहता है कि कोहली पारी की शुरुआत करें। लेकिन हम इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं। हम अपने बल्लेबाजी क्रम से काफी खुश हैं और अगर इसमें कोई बदलाव होता है तो हम विपक्षी टीम और परिस्थितियों को ध्यान में रखकर काम करेंगे। आपको बता दें कि कोहली ने इस टी20 विश्व कप में अब तक चार पारियों में बल्लेबाजी की है, जिसमें वह 1, 4, 0 और 24 रन बनाने में सफल रहे हैं। विराट कोहली के लिए ये समय एक चुनौती भी है।

36 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर Farah EL Kadhi की हुई मौत, इस वजह से गई जान -IndiaNews

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने वेस्टइंडीज के हालात के बारे में अपने बयान में कहा कि यहां की परिस्थितियां हमारी टीम को देखते हुए काफी अच्छी है, जिसमें हम प्लेइंग 11 में 2 से 3 स्पिन गेंदबाजों को खिला सकते हैं और ये हमारी एक ताकत भी है। अक्षर पटेल जो निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं तो उससे हम गेंदबाजी के साथ बैटिंग में भी गहराई मिलती है। यदि हमें लगेगा कि टीम के प्लेयर्स में सुधार की आवश्यकता है तो हम निश्चित तौर पर करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT