होम / Virat Kohli की वापसी पर कोच ने किया बड़ा खुलासा, टीम इंडिया में वापसी को लेकर कही यह बात

Virat Kohli की वापसी पर कोच ने किया बड़ा खुलासा, टीम इंडिया में वापसी को लेकर कही यह बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 23, 2024, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohli: इस समय टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने विराट कोहली पर बड़ा खुलासा किया है। इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के लिए कोच ने बल्लेबाज रजत पाटीदार का बचाव किया है।

पाटीदार के बल्ले से नहीं निकले रन

पाटीदार ने अपने टेस्ट करियर की चुनौतीपूर्ण शुरुआत करते हुए दो मैचों में 11.50 की औसत से सिर्फ 46 रन बनाए हैं।विजाग टेस्ट में पदार्पण करने वाले पाटीदार ने राजकोट टेस्ट में भी मौका मिला, लेकिन अभी तक वें बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। उन्होंने विजाग में 32 और 9, इसके बाद राजकोट की पहली पारी में 5 और दूसरी में शून्य के स्कोर पर आउट हो गए।

IND vs ENG: रांची में इंग्लैंड के खिलाफ रचा जाएगा इतिहास, चौथे टेस्ट मैच में ऐसा करने वाली पहली टीम बनेगी इंडिया

कोहली की वापसी पर टिप्पणी

विराट कोहली के निजी कारणों से नाम वापस लेने के बाद पाटीदार को भारतीय टीम में जगह मिली। उन्हें चोटिल केएल राहुल की जगह विजाग में टेस्ट कैप मिली और दोनों टेस्ट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की। उनको लेकर कोच राठौड़ ने कहा कि किसी खिलाड़ी को केवल दो मैचों के आधार पर आंका नहीं जा सकता है। “अगर केएल राहुल वापस आते हैं, अगर विराट कोहली वापस आते हैं… हमें नहीं पता कि यह कब होगा। हम उनके (पाटीदार) साथ काफी बातचीत कर रहे हैं। उन्हें एक बात समझनी होगी कि यह यह गेम इसी तरह काम करता है। वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है और टीम में आने के लिए बहुत सारे रन बना रहा है।

कुंबले का रिकॉर्ड तोड़ने से तीन विकेट दूर Ravichandran Ashwin, मुरलीधरन और एंडरसन के क्लब में हो सकते हैं शामिल

सीरीज में 2-1 से आगे टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय सीरीज में 2-1 से आगे है। पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच को अपने नाम सीरीज कब्जाना चाहेगी, जबकि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स इस मैच में वापसी कर सीरीज बचाना चाहेंगे। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम 165/5 खेल रही थी। सीरीज का 5वां और आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें:

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में Ashwin ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर

IND vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, वतन वापस लौटा स्टार खिलाड़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT