होम / आखिर क्या दर्द छिपा रहे हैं इस मुस्कान के पीछे धवन ? जानिए बेहतरीन बल्लेबाज की लवस्टोरी

आखिर क्या दर्द छिपा रहे हैं इस मुस्कान के पीछे धवन ? जानिए बेहतरीन बल्लेबाज की लवस्टोरी

Heena Khan • LAST UPDATED : August 24, 2024, 10:38 am IST

shikhar dhawan wife

India News (इंडिया न्यूज), Shikhar Dhawan Love story: भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शिखर धवन ने शनिवार को क्रिकेट से संन्यास लेकर देश को अलविदा कह दिया है। क्रिकेट टीम के गब्बर कहे जाने वाले खिलाड़ी (शिखर धवन) ने सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट की जानकारी दी। जानकारी देते हुए वो काफी भावुक नजर आए,वीडियो में उन्होंने अपना दर्द भी बयान किया उन्हें दर्द था टीम इंडिया में वापसी न कर पाने का। सिर्फ इतना ही नहीं शिखर धवन को दर्द था प्यार में धोखा खाने का। शिखर की क्रिकेट लाइफ के साथ साथ उनकी निजी ज़िन्दगी में भी काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले| क्या आप जानते हैं कि धवन की शादीशुदा ज़िन्दगी किसी थी ? अगरआप नहीं जानते तो आज हम आपको बताएंगे की क्रिकेट के अलावा उनकी एक अपनी निजी ज़िन्दगी भी थी जिसमे उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखे।

  • धवन की मुस्कराहट के पीछे छुपे थे कई दुःख
  • रिश्त में आई दरार और टूट गया रिश्ता

कोलकाता के बाद अब क्यों दहल रहा उत्तराखंड ? सवालों के घेरे में आई पुलिस

धवन की मुस्कराहट के पीछे छुपे थे कई दुःख

धवन वो शख्सियत थे जो हमेशा मुस्कुराते रहते थे, लेकिन शायद ये कोई ही जानता हो की उस मुस्कराहट के पीछे काफी दर्द छुपा हुआ था। दरअसल धवन ने ऑस्ट्रेलिया की महिला आइशा से शादी करी। जब धवन और आयशा की जब शादी हुई तो ये कपल खूब चर्चाओं में रहा। उनके चर्चाओं में रहने का कारण था कि आयशा अपने पति धवन से उम्र में 12 साल बड़ी थी,केवल इतना ही नहीं बल्कि वो तलाकशुदाभी थी और दो बेटियों की पहले से ही माँ थीं।

भागा, कूदा और रास्ते में ही मिल गए यमराज, असम गैंगरेप के आरोपी के कुछ ऐसे छूटे प्राण

शिखर धवन ने सभी बातों को नजरअंदाज करके आयशा को अपनी पत्नी बनाया। फेसबुक की दुनिया में इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई।इन दोनों की मुलाकात टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कराई थी। 2009 में दोनों ने सगाई कर ली। 2012 में दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए। दो साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर रखा गया।

रिश्त में आई दरार और टूट गया रिश्ता

कुछ सालों बाद ही धवन अकेले पड़ गए दरअसल, पिछले साल ही आयशा और धवन को अलग होना पड़ा । दरअसल इन दनो के अलग होने की वजह यह रही कि आयशा ने धवन से वादा किया था कि वो शादी के बाद उनके परिवार के साथ भारत में रहेंगी,लेकिन बाद में आयशा अपने फैसले से पलट गई और अपने वतनमे रहने लगी। दोनों के बीच इसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ और फिर तलाक हो गया ।

ISRO ने दुनिया को दिया तोहफा, इस बड़े मिशन के डाटा को किया सार्वजनिक

रिश्त में आई दरार और टूट गया रिश्ता

दोनों ने ही इस बात की जानकारी सोशल मेडिअके माध्यम से दी। धावनको सबसे अधिक दुःख तब सहना पड़ा जान उनका बेटा जोरावर अपनी मां के साथ ऑस्ट्रलिया चला गया। धवन का कहना है की उनकी x पत्नी उन्हें उनके बेटे से भी बात करने नहीं देती। इतना सब कुछ सेहने के बाद भी शिखर धवन के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT