होम / PM Narendra Modi Birthday: खेल जगत के इन बड़े दिग्गजों ने पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

PM Narendra Modi Birthday: खेल जगत के इन बड़े दिग्गजों ने पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 1:52 pm IST

Happy Birthday PM Narendra Modi: 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आज यानी 17 सितंबर 2022 को जन्मदिन है। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 साल के हो गए हैं। ऐसे में देश के लगभग सभी लोग अपने प्रधानमंत्री को बर्थडे विश कर रहे हैं। और अपनी शुभकामनाए उन तक पहुचाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें उन्हें बधाई देने वाली शख्सियतों में देश ही नहीं बल्कि दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हैं। देश के साथ-साथ दुनिया के कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दीं। इस लीस्ट में क्रिकेट जगत के भी कुछ बड़े नाम शामिल हैं।

सचिन ने ट्विटर पर पीएम मोदी को किया बर्थडे विश

पीएम मोदी के जन्मदिन पर लोगों लोगो के द्वारा बधाई देने का सिलसिला जारी है। सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि विदेश से भी लोग पीएम मोदी को सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी को बधाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर तो उनका बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। इसी कड़ी में दुनिया के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं।। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ‘हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन मुबारक। आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं प्रसन्नता की कामना करता हूं।’

 

विराट, रैना और युवी ने भी किया विश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। विराट ने पीएम को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं। युवराज सिंह और सुरेश रैना ने भी पीएम मोदी को बर्थडे विश किया।

 

निकहत और लक्ष्य ने भी दीं शुभकामनाएं

भारत की स्टार मुक्केबाज निकहत जरीन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। निकहत ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। युवा शटलर लक्ष्य सेन ने भी पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया।

 

मीराबाई चानू ने ट्विट कर किया बर्थडे विश

बता दें मीराबाई चानू ने भी प्रधानमंत्री जी को बधाई दी मीरा ने ट्वीट कर लिखा “हमारे माननीय प्रधान मंत्री जी को जन्मदिन की बधाई @नरेंद्र मोदी जी। राष्ट्र सेवा में आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT