होम / Video Of Rinku Singh's Father: रिंकू सिंह के पिता का यह वीडियो पिघला देगा आपका दिल, देखें

Video Of Rinku Singh's Father: रिंकू सिंह के पिता का यह वीडियो पिघला देगा आपका दिल, देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 27, 2024, 8:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Video Of Rinku Singh’s Father: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL) के संस्करण में अपने शानदार प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाने वाले भारतीय क्रिकेट सनसनी रिंकू सिंह एक बार फिर शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में क्रिकेटर के पिता खानचंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश में एलपीजी सिलेंडर वितरित करते हुए दिखाया गया है।

पिता के समर्पण को देख लोग हैरान

खानचंद्र सिंह घर चलाने के लिए एलपीजी सिलेंडर वितरित कर रहे हैं, और हाल ही में वायरल वीडियो ने उनके काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया है। उत्तर प्रदेश की सड़कों पर तिपहिया मोटर वाहन की सवारी करते हुए, वीडियो ने क्रिकेटर के परिवार और कड़ी मेहनत के प्रति उनके समर्पण की प्रशंसा की लहर पैदा कर दी है।

केकेआर के तरफ से खेलते हुए किया कमाल

23 वर्षीय प्रतिभाशाली रिंकू सिंह को 2023 आईपीएल सीज़न के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए 14 मैचों में 474 रन बनाने के बाद व्यापक पहचान मिली। उनके प्रदर्शन ने न केवल उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह दिलाई बल्कि देश भर के प्रशंसकों का चहेता बना दिया। क्रिकेट में सफलता के बावजूद, रिंकू की पारिवारिक पृष्ठभूमि विनम्र शुरुआत की कहानी बताती है।

रिंकू सिंह ने किया था खुलासा

पिछले बयान में रिंकू सिंह ने खुलासा किया था कि उन्होंने क्रिकेट में अपनी सफलता को देखते हुए अपने पिता से शारीरिक रूप से कठिन नौकरी से छुट्टी लेने का आग्रह किया था। हालाँकि, खानचंद्र सिंह अपने काम के प्रति समर्पित हैं, रिंकू ने अपने पिता की सक्रिय रहने की इच्छा को समझा। फ्री प्रेस जर्नल ने उनके हवाले से कहा, “मैंने अपने पिता से कहा कि वे अब आराम करें क्योंकि हमारे पास उनके लिए सिलेंडर न खींचने के लिए काफी कुछ है, लेकिन वह अभी भी ऐसा करते हैं और अपने काम से प्यार करते हैं।” क्रिकेटर ने कहा, “अगर किसी ने पूरी जिंदगी काम किया है, तो उसे तब तक रुकने के लिए कहना मुश्किल है जब तक वह ऐसा न चाहे।”

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.