होम / TWorld Cup 2024: मैदान में घुस आया फैन; सुरक्षाकर्मियों से रोहित शर्मा ने की यह अपील, लोग कर रहे तारीफ- देखें वीडियो – Indianews

TWorld Cup 2024: मैदान में घुस आया फैन; सुरक्षाकर्मियों से रोहित शर्मा ने की यह अपील, लोग कर रहे तारीफ- देखें वीडियो – Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : June 2, 2024, 1:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), T20 World Cup 2024: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 1 जून, शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान मैदान में घुस आने वाले व्यक्ति को बचाने के लिए कदम उठाया और अमेरिकी पुलिस से उस व्यक्ति के साथ नरमी से पेश आने को कहा। प्रशंसक मैदान पर आया और सुरक्षाकर्मियों के मैदान पर आने से पहले भारतीय कप्तान को गले लगा लिया। उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही पुलिस ने उसे जमीन पर गिरा दिया।

रोहित को वीडियो में पुलिस से प्रशंसक के साथ नरमी से पेश आने और उसे चोट न पहुँचाने के लिए कहते हुए देखा गया। यह वीडियो तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना बांग्लादेश के खिलाफ़ पीछा करने के दौरान हुई, जब भारत ने न्यूयॉर्क में पहले बल्लेबाजी की थी। आप नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं:

T20 World Cup 2024: विश्व कप से पहले किंग कोहली ने फोटोग्राफरों से किया यह अनुरोध, वीडियो वायरल-Indianews

रोहित से जुड़ी यह तीसरी घटना है, जो इस साल हुई है। इंग्लैंड के खिलाफ़ टेस्ट सीरीज़ के दौरान, हैदराबाद टेस्ट के दौरान एक प्रशंसक रोहित से मिलने और उनके पैर छूने आया था। उसके बाद, वानखेड़े में MI के पहले मैच के दौरान, एक और प्रशंसक रोहित से मिलने मैदान पर आया।

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में क्या हुआ?

भारत ने उस दिन टॉस जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना था। रोहित और ऋषभ पंत की साझेदारी से पहले भारत ने पारी की शुरुआत में ही संजू सैमसन का विकेट खो दिया था। भारतीय कप्तान ने उस दिन 19 गेंदों पर 23 रन बनाए, जबकि पंत, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। पंत ने 32 गेंदों पर 53 रन बनाए, जबकि हार्दिक ने 23 गेंदों पर 40 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे भारत ने 20 ओवर में 182 रन बनाए।

बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और उसने 10 रन पर ही 3 विकेट खो दिए। महमदुल्लाह के अलावा, बाकी सभी बल्लेबाज लय हासिल करने में संघर्ष करते रहे और बांग्लादेश की पारी आखिरकार 8 विकेट पर 122 रन पर समाप्त हो गई। भारत अब अपना ध्यान 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले पहले मैच पर लगाएगा।

ICC T20 World Cup 2024: विश्व कप के लिए यूएसए पहुंची पाकिस्तान की टीम, देखें-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Rath Yatra: जगन्नाथ रथ यात्रा में पहुंची 10 लाख से ज्यादा की भीड़, 1 की मौत 300 से अधिक घायल
Sourav Ganguly Birthday: सौरव गांगुली ने रिकॉर्ड्स के साथ तोड़ा था ऑस्ट्रेलिया का घमंड, क्रिकेट की दुनिया में रचा ये इतिहास
Haryana Accident: हरियाणा में भयावह सड़क हादसा, बस पलटी और फिर 40 से अधिक बच्चे…
आज लॉन्च होगा CMF का फर्स्ट एवर मोबाइल फोन, 50MP कैमरा साथ मिलेंगे ये फीचर्स
8 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं Neetu Kapoor, इस तरह हुई थी ऋषि कपूर से मुलाकात
Manisha Koirala ने इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा, शराब पीना और डेटिंग की खबरों का खोला राज
T20 World Cup players retirement: एक के बाद एक दिग्गज ले रहे सन्यास, टी20 को हमेशा के लिए कहा अलविदा; फैन्स निराश
ADVERTISEMENT