होम / यूपी योद्धाज की शानदार जीत, सहायक कोच ने कहा यह तो बस शुरुआत है…

यूपी योद्धाज की शानदार जीत, सहायक कोच ने कहा यह तो बस शुरुआत है…

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 22, 2024, 9:37 pm IST
ADVERTISEMENT
यूपी योद्धाज की शानदार जीत, सहायक कोच ने कहा यह तो बस शुरुआत है…

UP Yoddhas

India News (इंडिया न्यूज),UP Yoddhas:हैदराबाद के जीएमसीबी इंडोर स्टेडियम में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए, यूपी योद्धाज ने दबंग दिल्ली के.सी. पर 28-23 से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत में भवानी राजपूत (7 अंक) ने अहम योगदान दिया जबकि कप्तान सुरेंदर गिल और साहुल कुमार ने अंतिम मिनटों में महत्वपूर्ण ऑल आउट किया।मैच के बाद, कप्तान सुरेंदर गिल ने जीत का श्रेय अपनी बेहतरीन रक्षात्मक रणनीति को दिया।

एक बेहतरीन रेडर के रूप में पहचाने जाने वाले गिल ने कहा,” हमारी शुरुआती रणनीति हमारे डिफेंडरों पर केंद्रित थी। हम जानते थे कि दोनों कॉर्नर डिफेंडर जितने लंबे समय तक कोर्ट पर रहेंगे, हमारे रेडर्स को उतना ही फायदा होगा। फिर जब भवानी भाई ने अच्छा प्रदर्शन करना शुरू किया, तो हमने उसी दृष्टिकोण पर टिके रहने का फैसला किया। जब वे सुपर टैकल के अवसरों की प्रतीक्षा कर रहे थे, तो हमने अपने रेडर्स को भेजने के बारे में चयनात्मकता बरती। योजना यह थी कि हम दो अंक हासिल करेंगे, एक-दूसरे का समर्थन करेंगे, और हमारे रेडर्स शेष अंक लाएंगे। यह हमारे पक्ष में काम आया।”

टीम ने विशेष रूप से दबंग दिल्ली के.सी. के खिलाफ सीजन के पहले ही मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे सहायक कोच उपेंद्र कुमार काफ़ी प्रभावित थे।

उन्होंने कहा, “सीज़न का हमारा पहला मैच दबंग दिल्ली के.सी. के खिलाफ था और यह जरूरी था कि हम खुद को स्थापित करें। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि उन्होंने हमारी उम्मीदों को पार कर लिया, यहां तक ​​कि सब्सटीट्यूट ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।”मंगलवार को बेंगलुरु बुल्स के साथ अपने मुकाबले को देखते हुए, कप्तान गिल ने आत्मविश्वास से भरा लेकिन सतर्क रुख बनाए रखा।

उन्होंने कहा, “बेंगलुरु बुल्स एक बहुत अच्छी टीम है और यह निश्चित रूप से एक कठिन मैच होगा। यह हमारी चिंता का विषय नहीं है क्योंकि हमने अभी तक अपनी पूरी लाइनअप का खुलासा नहीं किया है। हम एक बहुत मजबूत टीम उतार सकते हैं। हम अपना अंतिम निर्णय अंतिम क्षण में लेंगे।”उन्होंने कहा कि यूपी योद्धाज अपने विरोधियों के लिए कुछ आश्चर्यजनक चीजें लेकर आ सकते हैं।

Rajasthan News: कर्मचारियों के लिए भजनलाल सरकार ने जारी किया नया सर्कुलर, पदोन्नति में मिलेगी बड़ी राहत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT