होम / Vinesh Phogat का बड़ा बयान, कहा – नौकरी इंसाफ़ के रास्ते में बाधा बनी..तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड भी नहीं लगाएँगे

Vinesh Phogat का बड़ा बयान, कहा – नौकरी इंसाफ़ के रास्ते में बाधा बनी..तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड भी नहीं लगाएँगे

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 6:07 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) Vinesh Phogat Big Statement,नई दिल्ली: पहलवान साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगट ने सोमवार को उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि वे डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन से पीछे हट गए हैं। विनेश फोगट ने ट्वीट करते हुए कहा कि महिला पहलवान किस ट्रॉमा से गुज़र रही हैं इस बात का अहसास भी है फर्जी खबर फैलाने वालों को? कमज़ोर मीडिया की टांगें हैं जो किसी गुंडे के हंटर के आगे काँपने लगती हैं, महिला पहलवान नहीं. .. जहाँ पहुँच के क़दम डगमगाए हैं.. सब के उसी मक़ाम से अब अपना रास्ता होगा.. आबिद अदीब।

नौकरी तो बहुत छोटी चीज़

विनेश फोगट ने ट्वीट करते हुए कहा “अपने नौकरी को लेकर विनेश फोगट ने कहा कि हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये हैं। हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज़ है। अगर नौकरी इंसाफ़ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएँगे। नौकरी का डर मत दिखाइए।”

ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा

साक्षी ने ट्वीट कर कहा है कि ये खबर बिलकुल ग़लत है। इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूँ। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।

ये भी पढ़ें –

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT