होम / Virat Kohli: ऑरेंज कैप जीतने से…, रायडू ने विराट कोहली को लेकर कह दी ये बड़ी बात; वीडियो वायरल-Indianews

Virat Kohli: ऑरेंज कैप जीतने से…, रायडू ने विराट कोहली को लेकर कह दी ये बड़ी बात; वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:10 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: आईपीएल 2024 की ऑरेंज कैप विराट कोहली के नाम रही। विराट कोहली ने इस सीजन की शुरुआत में ही ऑरेंज कैप की रेस में बढ़त बना ली थी और अंत तक कोई भी बल्लेबाज उनसे आगे नहीं निकल सका। लेकिन वह इस बार भी अपनी टीम को ट्रॉफी तक नहीं पहुंचा सके। इन सब के बीच भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने एक और ऐसा बयान दे दिया है जो काफी वायरल हो रहा है। बता दें इस सीजन अंबाती रायडू के बयानों के चलते आरसीबी फैंस और उनके बीच तनातनी देखने को मिली है तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि रायडी ने विराट के खिलाफ में क्या बयान दिया है।

IPL 2024: सुनील नारायण ने रचा इतिहास, तीसरी बार बने इस खिताब के हकदार-Indianews

विराट के खिलाफ मे रायडू ने कह दी ये बात 

अंबाती रायडू ने आईपीएल 2024 के फाइनल के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों की तारीफ की, इसी दौरान उन्होंने ऑरेंज कैप जीतने वाले विराट कोहली को ताना भी मार दिया। अंबाती रायडू ने कहा कि ऑरेंज कैप से आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती जाती है। आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के सीजन की शुरुआत से ही विराट कोहली रेंज कैप के हकदार रहे हैं और आखिर तक उन्होंने इस पर अपना कब्जा बनाए रखा।

वीडियो वायरल 

रायडू कहते हैं कि, ट्रॉफी जीतने के लिए टीम का एकजुटता के साथ सहयोग चाहिए होता है। रायडू ने कहा कि हम कोलकाता में देख सकते हैं कि मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण सभी ने योगदान दिया है, तब केकेआर ट्रॉफी जीत पाई है। ट्रॉफी जीतने के लिए सभी खिलाड़ियों को थोड़ा-थोड़ा योगदान देना होता है। एक खिलाड़ी के ऑरेंज कैप जीतने से कोई ट्रॉफी नहीं जीत जाती है। फैंस अब अंबाती रायडू के इस बयान को विराट कोहली से जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि उन्होंने ही रेंज कैप पर कब्जा बना रखा है।

 इस सीजन में कैसा रहा कोहली का प्रदर्शन 

विराट कोहली ने इस साल आईपीएल में 15 मैच खेले। इस दौरान विराट ने 61.75 की औसत से 741 रन बनाए। इस सीजन उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और 1 शतक देखने को मिला। खास बात ये है कि विराट कोहली ने ये रन 154.69 की स्ट्राइक रेट से बनाए, जिसमें 62 चौके और 38 छक्के शामिल रहे। विराट कोहली इस सीजन में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने के मामले में संयुक्त रूप से पहले नंबर पर रहे। उनकी टीम प्लेऑफ तक भी पहुंची थी, लेकिन वह एलिमिनेटर मैच हारकर इस सीजन से बाहर हो गए थे।

Virat Kohli: ऑरेंज कैप पर जमाया कब्जा, इतिहास रचने वाले पहले खिलाड़ी बने विराट कोहली-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT