होम / Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews

Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 29, 2024, 9:29 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: क्रिकेट की सबसे चर्चित हस्तियों में से दो गौतम गंभीर और विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सीजन में मैदान पर अपने झगड़े के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। गंभीर और कोहली मैदान पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक के साथ स्लेजिंग प्रकरण को लेकर आमने-सामने हो गए थे हालांकि अब दोनों के बीच ऐसी कोई बात या विवाद नहीं है। आइए इस खबर में जानते हैं कि गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर हाल में क्या बात कही जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते और चर्चे में आ गए।

गौतम गंभीर और विराट कोहली के रिश्ते आए सामने

“यह सब टीआरपी के बारे में है। मीडिया को कोई सुराग नहीं मिला कि मैं किस तरह का व्यक्ति हूं, विराट किस तरह का व्यक्ति है। मीडिया केवल प्रचार करना चाहता है। लेकिन प्रचार सकारात्मक तरीके से भी बनाया जा सकता है। “गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर विराट के साथ अपने रिश्ते पर जनता की राय को संक्षेप में बताते हुए कहा। आईपीएल 2024 में कोहली-गंभीर के गले मिलने के बाद, आरसीबी स्टार ने स्पष्ट रूप से कहा कि लोगों को वह देखने को नहीं मिला जो वे चाहते थे, और इसलिए, वे “निराश” थे। इसी के साथ गंभीर विराट की भावनाओं से सहमत हुए।

Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews

विराट की बातों का करते हैं समर्थन- गंभीर

“विराट ने जो कहा, मैं उसका बिल्कुल समर्थन करता हूं। लोगों का मसाला नहीं मिला तो (लोगों के लिए गपशप खत्म हो गई है)। जैसा कि मैंने कहा, जब दो लोग काफी परिपक्व होते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उन दोनों के बीच हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार है।” लोगों का जीवन या उनके रिश्ते क्योंकि अंततः, यह उन दोनों के बीच है,” गंभीर ने इस विषय पर कहा। गंभीर ने भी मजाकिया अंदाज में कोहली की डांसिंग स्किल्स की तारीफ की और कहा, “अगर मैं चाहूं तो भी मैं एक भी मूव नहीं कर सकता। इसलिए अगर मुझे विराट से कुछ सीखना है तो वह उनके डांस मूव्स होंगे।”

Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews

सभी बल्लेबाजों का अपना अंदाज होता है

“हर खिलाड़ी का खेल अलग होता है। मैक्सवेल क्या कर सकते हैं, कोहली नहीं कर सकते और कोहली क्या कर सकते हैं, मैक्सवेल नहीं कर सकते। आपको अपनी एकादश में अलग-अलग तरह के बल्लेबाज रखने होंगे। अगर नंबर 1 से लेकर नंबर 8 तक आप इसे ढेर कर देते हैं गंभीर ने कहा, विस्फोटक बल्लेबाजों, आप 300 रन बना सकते हैं लेकिन 30 रन पर आउट भी हो सकते हैं। गंभीर ने कोहली का पक्ष रखते हुए ये बयान दिया जिसे दर्शक इस बात से परिचित हो गए कि दोनों खिलाड़ियों के संबंधों में सुधार हुए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT