होम / पावर मिलने के बाद बदल गए हैं विराट कोहली.., पुराने दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पावर मिलने के बाद बदल गए हैं विराट कोहली.., पुराने दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 16, 2024, 12:46 pm IST

vk

India News(इंडिया न्यूज), Amit Mishra: दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने विराट कोहली के असल व्यक्तित्व से परिचित कराया है। आपको बता दें कि अमित मिश्रा ने बताया है कि विराट कोहली फेम मिलने के बाद काफी बदल चुके हैं और उनमें इस बात का घमंड आ गया है जबकि रोहित शर्मा के लिए उन्होंने कहा कि वो वैसे ही हैं जैसे पहले थे। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि अमित मिश्रा ने क्या कहा है।

‘वह किशोर था, खुशी में वाहन चला रहा होगा..’,एक्सीडेंट में ली थी महिला की जान, कोर्ट ने सुनाया फैसला

अमित मिश्रा ने खोली विराट कोहली की पोल 

दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने कप्तान बनने के बाद विराट कोहली के व्यवहार में आए बदलाव पर कुछ धमाकेदार खुलासे किए हैं। 2015 से 2017 के बीच कोहली की कप्तानी में खेल चुके इस दिग्गज लेग स्पिनर ने जो बताया, वो भारतीय क्रिकेट में हलचल मचाने के लिए काफी है। कोहली और रोहित शर्मा के बीच अंतर बताते हुए अमित मिश्रा ने कहा कि कैसे एक परिस्थितियों के साथ बदल गया, जबकि दूसरा पहले दिन से ही एक जैसा रहा। कोहली और रोहित ने बमुश्किल एक साल के अंदर टीम इंडिया में डेब्यू किया था। अगले डेढ़ दशक में दोनों भारतीय बल्लेबाजी क्रम की रीढ़ बन गए। अब दोनों एक साथ टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। दोनों के बीच कई समानताएं हैं।

रोहित शर्मा आज भी वैसे ही हैं- अमित 

रोहित-कोहली के नाम कई रिकॉर्ड हैं। स्टारडम और फैन बेस के मामले में भी दोनों के बीच कई समानताएं हैं। रोहित शर्मा के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए अमित मिश्रा ने कहा कि क्रिकेट के शुरुआती दिनों से ही उनके और भारत के मौजूदा कप्तान के बीच काफी हंसमुख और दोस्ताना रिश्ता है, लेकिन उन्हें कोहली से इसकी उम्मीद नहीं थी। मिश्रा ने यह भी खुलासा किया कि कोहली के स्वभाव में आए बदलाव की वजह से भारतीय टीम में उनके कम दोस्त हैं।

अब विराट और अमित के बीच बातचीत नहीं 

एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या विराट कोहली का खिलाड़ियों के बीच वैसा ही सम्मान है जैसा सचिन तेंदुलकर या एमएस धोनी का है, तो उन्होंने दो टूक कहा, ‘हर कोई बहुत ईमानदार नहीं होता। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। एक क्रिकेटर के तौर पर मैं उनका काफी सम्मान करता हूं, लेकिन उनके साथ मेरे रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। इस सवाल का जवाब देते हुए अमित मिश्रा कहते हैं, ‘मैं सालों से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहा। फिर भी, जब मैं आईपीएल या किसी अन्य कार्यक्रम के दौरान रोहित से मिलता हूं, तो वह हमेशा मेरे साथ मजाक करते हैं। मुझे यह सोचने की जरूरत नहीं है कि वह क्या सोचेंगे। हम सभी के साथ मजाक करते हैं। वह शीर्ष पर हैं, लेकिन हमने फिर भी वह तालमेल बनाए रखा है। वह कप्तान हैं, उन्होंने विश्व कप और पांच आईपीएल खिताब जीते हैं।’

मोदी सरकार में बदली गई Budget की ये परंपरा, किसने पेश किया था पहला आम बजट?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT