होम / बांग्लादेश के इस दिग्गज खिलाड़ी को विराट कोहली ने दिया ये गिफ्ट, दिखाई दरियादिली

बांग्लादेश के इस दिग्गज खिलाड़ी को विराट कोहली ने दिया ये गिफ्ट, दिखाई दरियादिली

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 2, 2024, 6:12 am IST
बांग्लादेश के इस दिग्गज खिलाड़ी को विराट कोहली ने दिया ये गिफ्ट, दिखाई दरियादिली

Virat Kohli gifts bat to Shakib Al Hasan ( विराट कोहली ने शाकिब को गिफ्ट में दिया बैट )

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohli gifts bat to Shakib Al Hasan: कानपुर में बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में पहले दिन 35 ओवर का खेल होने के बाद दो दिनों तक बारिश और ग्राउंड गीला होने की वजह से मैच नहीं हो पाया। फिर चौथे और पांचवें दिन का खेल काफी रोमांच भरा रहा। आख़िरकार भारत इस मैच को जीतने में कामयाब रहा। इस मैच के ख़त्म होने के बाद विराट कोहली ने सम्मान दिखाते हुए बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन को अपना बैट गिफ्ट किया है, जिस पर उन्होंने अपने साइन भी किए। हम आपको बता दें कि, शाकिब ने अपने करियर में 14,000 से अधिक रन और 700 से अधिक विकेट भी लिए हैं। 

कानपुर टेस्ट शुरू होने से पहले शाकिब ने की थी ये घोषणा 

कानपुर टेस्ट शुरू होने से पहले शाकिब अल हसन ने बताया था कि यदि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुना जाता है तो भारत के खिलाफ खेला गया दूसरा टेस्ट मैच, लंबे फॉर्मेट में उनका आखिरी मैच होगा। भारत की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन हो रही थी, तभी विराट कोहली को शाकिब से बात करते हुए देखा गया। इसी दौरान विराट कोहली ने अपना बैट शाकिब को तोहफे में दिया था। अगर हम शाकिब की बात करें तो उन्होंने टी20 क्रिकेट से भी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। 

‘दिल क्या करे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई दुर्घटना की जानकारी महिमा चौधरी ने 20 साल तक लोगों से क्यों छुपाई? वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

विराट कोहली ने भारत के इस गेंदबाज को भी दिया बैट

सीरीज का दूसरा मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी आकाशदीप को भी अपना बैट गिफ्ट किया था। हम आपको बतातें चले कि, आकाशदीप ने पहले टेस्ट में काफी अच्छी तकनीक से बैटिंग करते हुए 17 रन बनाए थे और उनके बल्लेबाजी करने के स्टाइल से विराट कोहली भी काफी प्रभावित हुए थे। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में आकाशदीप ने कोहली के ही बल्ले से 2 लंबे छक्के लगाए थे। इससे पहले रिंकू सिंह भी विराट कोहली से उनका बल्ला ले चुके हैं। 

‘भूखंड वापस लेने का…’, सिद्धारमैया की पत्नी से जमीन वापस लेने पर सहमति जताते हुए MUDA आयुक्त ने कह दी बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT