होम / Virat Kohli ने कर दी करियर की सबसे बड़ी गलती? मैदान में ये हरकत देखकर हैरान रह गए क्रिकेट के दिग्गज

Virat Kohli ने कर दी करियर की सबसे बड़ी गलती? मैदान में ये हरकत देखकर हैरान रह गए क्रिकेट के दिग्गज

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 21, 2024, 11:35 am IST

Virat Kohli DRS: विराट कोहली

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohli DRS: भारत बांग्लादेश के बीच चेन्नई के एमए चिदबंरम स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया ने खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए। दूसरे दिन विराट कोहली के आउट होने को लेकर क्रिकेट जगत में चर्चा जोरो पर है। दरअसल विराट कोहली ने 17 रनों के निजी स्कोर पर बांग्लादेशी गेंदबाज मेहंदी हसन मिराज की गेंद पर एलबीडब्यूल आउट हो गए। लेकिन अगर विराट कोहली DRS लेते तो कोहली आउट होने से बच सकते थे।

जी हां विराट कोहली के आउट होने के बाद रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि बॉल का संपर्क पहले बैट से था फिर बॉल पैड से टकराई, अगर वो DRS लेते तो आउट होने से बच जाते है। विराट कोहली के पास DRS भी उपलब्ध था बावजूद इसके उन्होंने इसका इस्तेमाल नहीं किया और पेवेलियन लौट गए।

रवि शस्त्री भी हैरान रह गए

विराट के साथ बैटिंग कर रहे नॉनस्ट्राइक पर खड़े शुभमन गिल ने भी विराट कोहली को DRS लेने के लिए कहा लेकिन उन्होंने DRS लेने से मना कर दिया। विराट के इस डिसिजन के बाद कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया का पूरा ड्रेसिंग रूम भी हैरान रह गया। इतना ही नहीं कमेंटेटर रवि शस्त्री भी विराट के इस फैसले से हैरान थे। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली का इस मैच की दोनों पारियों में बल्ला खामोश रहा है अब उनसे सीरीज के दूसरे टेस्ट में फॉर्म लौटने की उम्मीद है, गौरतलब है कि इस सीरीज में विराट का फॉर्म में लौटना बेहद जरूरी है क्योंकि इसके बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैड की चुनौती का सामना करना है।

Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर

टीम इंडिया ने हासिल की विशाल बढ़त

बात अगर मैच की करें तो बांग्लादेश के खिलाफ भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 376 के स्कोर पर ऑलआउट हो गया था। वही बांग्लादेश की पहली पारी 47.1 ओवर में 149 रन पर ऑलआउट हो गयी और भारत को 227 रन की विशाल बढ़त मिली। वहीं भारत ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 308 रनों की हो गई है। क्रीज पर शुभमन गिल और ऋषभ पंत मौजूद है।

Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Agra News: नाबालिग बच्चों से फोन छिनकर डाला वक्फ बोर्ड के लिए वोट, फिर हो गया खेला!
MP News: 7 फीट लंबा सांप देख उड़ गई आंखों की नींद, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
वायुसेना को मिला नया प्रमुख, इस तारीख से कार्यभार संभालेंगे एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह
भारतीय मुसलमानों को भड़काया लेकिन इजरायल के सामने भीगी बिल्ली बना ईरान, दो महापाप बर्दाश्त करके क्यों बैठे अली खामेनेई?
Pushkar Mela 2024: अजमेर में शुरू होने वाला है फेमस पुष्कर मेला, इस दिन से लगेगा मेला
उससे भी बदतर निकला पाकिस्तान, PoK में छिप कर करता है शर्मनाक काम, दुनिया के सामने खुल गई पोल 
MP News: 10 लाख के गांजे के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या है मामला
ADVERTISEMENT