होम / Virat Kohli On Novak Djokovic: भारतीय क्रिकेटर को टेनिस स्टार ने किया मैसेज, फेक अकाउंट समझ

Virat Kohli On Novak Djokovic: भारतीय क्रिकेटर को टेनिस स्टार ने किया मैसेज, फेक अकाउंट समझ

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 14, 2024, 5:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohli On Novak Djokovic: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा हाल ही में जारी एक वीडियो में सर्बियाई टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया। उन्होंने टेनिस स्टार के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए बताया कि कैसे उन दोनों ने इंस्टाग्राम पर बातचीत शुरू की। कोहली ने खुलासा किया कि वह एक टेक्स्ट भेजना चाहते थे लेकिन मैसेज बटन दबाने पर उन्होंने देखा कि उनके डीएम में पहले से ही उनका एक मैसेज था।

पहले लगा फेक अकाउंट

कोहली वीडियो में कहते हैं। “मैं नोवाक के साथ बहुत ही सहज तरीके से संपर्क में आया। मैं बस एक बार उसकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल देख रहा था और संयोग से उसका “संदेश” बटन दबा दिया। मैंने सोचा कि मैं उसे ‘हैलो, हो सकता है’ कहूंगा।’ फिर मैंने अपने डीएम पर उनका एक संदेश देखा। मैंने इसे खुद कभी नहीं देखा,”
“पहली बार जब मैंने अपने खुद के मैसेज देखे, तो मैंने देखा कि उसने खुद मुझे मैसेज किया था। तब मैंने सोचा, चलो जांच करते हैं कि यह एक फर्जी अकाउंट है या नहीं। लेकिन फिर मैंने इसकी जांच की और यह वैध था। फिर हमने बात करना शुरू किया, समय-समय पर संदेशों का आदान-प्रदान। वनडे विश्व कप 2023 के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट ने कहा, “मैं उनकी सभी शानदार उपलब्धियों के लिए उन्हें बधाई दूंगा।”

एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान

कोहली ने कहा कि वे दोनों आपस में बहुत सम्मान और प्रशंसा साझा करते हैं। कोहली ने कहा कि जब उन्होंने 50वां वनडे शतक पूरा किया तो उन्हें टेनिस स्टार से एक निजी संदेश मिला था।
विराट ने कहा, “आपसी प्रशंसा और सम्मान रहा है। उन वैश्विक एथलीटों के साथ जुड़ना अच्छा है जो उच्च स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं। सामूहिक रूप से, यह एक तरह से अगली पीढ़ी को प्रेरणा का संदेश दे रहा है।” “मैं उनका और उनकी यात्रा का बहुत सम्मान करता हूं; फिटनेस के प्रति उनका जुनून कुछ ऐसा है जिसका मैं अनुसरण करता हूं और खुद पर विश्वास करता हूं। इसलिए जुड़ने के लिए बहुत कुछ है। उम्मीद है, जब वह भारत आएंगे या अगर मैं वहां रहूंगा वह जिस देश में खेल रहा है, मैं उससे मिलूंगा और आराम से एक कप कॉफी पीऊंगा।”

ALSO READ:

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के क्रिकेटर का बड़ा बयान, पिच को लेकर कह दी यह बड़ी बात

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा T20I कल, 14 महीने बाद वापसी कर रहा यह खिलाड़ी

Lionel Messi And Luis Suarez: सालों बाद साथ दिखे लियोनेल मेसी और लुइस सुआरेज, इस टीम के लिए खेलेंगे दोनों खिलाड़ी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT