होम / Virat Kohli Statement on South Africa Tour हमारा ध्यान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट पर लेकिन बीसीसीआई से भी जारी है बात

Virat Kohli Statement on South Africa Tour हमारा ध्यान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट पर लेकिन बीसीसीआई से भी जारी है बात

India News Editor • LAST UPDATED : December 2, 2021, 5:05 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 

Virat Kohli Statement on South Africa Tour : कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का असर भारत के साउथ अफ्रीका दौरे पर देखने को मिल सकता है। मीडिया में ऐसी भी खबरें आ रही हैं। कि इस दौरे को कुछ दिनों के लिए टाला जा सकता है। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। वहीं भारत को इस दौरे से पहले 3 दिसंबर यानि कल से एक टेस्ट मैच खेलना है।

वहीं इस टेस्ट मैच से पहले हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर दिए एक बयान में कहा कि दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे को लेकर अगले अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन अगले कुछ दिन में तस्वीर साफ होने की उम्मीद है।

बीसीसीआई से कर रहें हैं बात (Virat Kohli Statement on South Africa Tour)

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान कोहली ने कहा कि हम बीसीसीआई से बात कर रहे हैं। और हमें दौरे को लेकर और स्पष्टता की जरूरत है। कोहली ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि राहुल भाई (राहुल द्रविड़) ने सभी सीनियर खिलाड़ियों से बात की है।

हम जिन हालातों में क्रिकेट खेल रहें हैं वे सामान्य नहीं हैं। हम इस मामले को लेकर स्पष्टता चाहते हैं। ताकि कुछ ऐसा न हो जो हम पता न रहे। अभी हमारा फोकस ज्यादा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट पर है।

न्यूजीलैंड ने कानपूर में खेला बेहतरीन क्रिकेट (Virat Kohli Statement on South Africa Tour)

दो टेस्ट मैचों की सीरीज का कानपुर में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ रहा। वहीं इसको लेकर विराट ने कहा कि टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश की लेकिन हम टेस्ट जीत नहीं पाए। उन्होंने पहले टेस्ट के कप्तान अजिंक्य को लेकर कहा कि अजिंक्य हमेशा ही नई रणनीति लेकर आते हैं। और वे बहुत से मौकों पर कामयाब भी होती हैं।

लेकिन आपको अपने विरोधी टीम भी कम नहीं समझा चाहिए और जीत के लिए उन्हें भी क्रेडिट देना होगा क्योंकि उन्होंने भी बेहतरीन क्रिकेट खेला है। हम जीतने ही वाले थे। लेकिन उन्होंने आखिरी के 10 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। (Virat Kohli Statement on South Africa Tour)

Also Read : Omicron Impact on IND vs SA Series Updates कुछ दिनों के लिए टाला जा सकता है भारत का साउथ अफ्रीका दौरा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.